Saturday, June 10, 2023
Homeमनोरंजनऋषभ पंत की Ex गर्लफ्रेंड ने की अजीब डिमांड, कहा- “क्या मुझे...

ऋषभ पंत की Ex गर्लफ्रेंड ने की अजीब डिमांड, कहा- “क्या मुझे और Kiss कर सकते हो”, देखे वायरल तस्वीर

ऋषभ पंत की Ex गर्लफ्रेंड ने की अजीब डिमांड, कहा- “क्या मुझे और Kiss कर सकते हो”, देखे वायरल तस्वीर, एक समय था जब भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा गया था। खबरों के अनुसार ऋषभ पंत उर्वशी के साथ रिलेशन में रहे, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में कुछ अनबन हुई, जिसके बाद दोनों अलग हो गए। और यही नहीं ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड उर्वशी से इतना ज्यादा चिढ़ गए थे कि उन्होंने हर एक जगह से उनको ब्लॉक कर रखा था। अब एक बार फिर से उर्वशी की चर्चा का विषय बनी हुई है।

ये भी पढ़े- अपनी बेटी की उम्र की एक्ट्रेस से इश्क़ लड़ा रहे है सलमान खान, उमैर संधू ने किया खुलासा, जानिए कौन है वह एक्ट्रेस

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर लिखा है “क्या मुझे और KISS कर सकते हो”

Urvashi shared the photo on social media and wrote “Can you kiss me more?”

urvashi

उर्वशी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है ज्ञात हो कि हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक गोल्डन कलर की ड्रेस पहन के फोटो खिंचवाई है और उसको शेयर किया है। इसके कैप्शन में लिखा है क्या आप मुझे और किस कर सकते हो हम कितने जवान हैं हमारे पास होने के लिए कुछ भी नहीं है उर्वशी के द्वारा लिखी जा रही यह लाइनें अंग्रेजी गाने के बोल हैं।

उर्वशी रौतेला के मैनेजर ने मीडिया से बातचीत पर बताया है अपनी आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग हुए थे

ये भी पढ़े- ‘तू चीज बड़ी है मस्त…’ गाने पर लचकाई पाकिस्तानी खूबसूरत हसीना ने अपनी कमसन कमरिया, डांस ऐसा कि नजरें नहीं हटेंगी, देखें वायरल वीडियो

Urvashi Rautela’s manager has told in a conversation with the media that they had separated from each other with their mutual consent.

ज्ञात हो कि उर्वशी के मैनेजर ने मीडिया से बातचीत के दौरान उनके और ऋषभ पंत के रिश्तो के बारे में कहा था कि दोनों ने आपसी सहमति के बाद ही एक दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया था। अब वह दोनों एक दूसरे की जिंदगी में कोई भी दखलंदाजी नहीं करते हैं। बात करें अगर ऋषभ पंत की तो अभी वह ईशा नेगी के साथ रिलेशन में हैं।

ऋषभ पंत ख़राब फॉर्म के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे है

Rishabh Pant is running out of Team India due to poor form

ऋषभ पंत के करियर की बात करें तो मौजूदा समय में उनका फॉर्म काफी खराब चल रहा है, बीते कई महीने से टीम मैनेजमेंट उन्हें लगातार मौके दे रहा है, लेकिन वो इसे भुनाने में असफल रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में भी वो भारतीय टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने पहले मैच से ठीक पहले अपना नाम वापस ले लिया था।

rishabh pant cryptic replies to bollywood actress urvashi rautela xl

ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़ ऋषभ पंत की मुश्किलें और बढ़ा दी है

Ishaan Kishan has added to the problems of Rishabh Pant by scoring a double century against Bangladesh.

वहीं भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अब ऋषभ पंत के लिए मुसीबत खड़ी कर चुके हैं। ईशान किशन को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल रोहित शर्मा की जगह खेलने का मौका मिला और उन्होंने इस मौके को दोनों हाथो से भुनाते हुए दोहरा शतक जड़ दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular