Tuesday, February 7, 2023
HomeAutomobileRoyal Enfield की Hunter 350 ने मचाया कहर आ रही है सबसे...

Royal Enfield की Hunter 350 ने मचाया कहर आ रही है सबसे अलग और पावर फुल अंदाज में देखिये लुक

Royal Enfield की Hunter 350 ने मचाया कहर आ रही है सबसे अलग और पावर फुल अंदाज में देखिये लुकअब और तेजी से होगी धक-धक Royal Enfield लेने वाली है धमाकेदार एंट्री,लुक कितना सेक्सी देखिये आज हर कोई रॉयल एनफील्ड खरीदना और चलना चाहता है महंगाई के इस दौर में आज भी लोग बुलेट जैसी बाइक्स पसंद करते है उनसे पीछे भी बड़े बड़े राज है आइये जानते है एनफील्ड ने इस साल भारत में स्क्रैम 411 बाइक लॉन्च की है और अब अगले महीने यानी अगस्त 2022 में एक और नई मोटरसाइकिल हंटर 350 लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है कि हंटर 350 हो सकती है। कंपनी की सबसे किफायती मोटरसाइकिल के बारे में आइए एक नजर डालते हैं। 

Royal Enfield Hunter 350 लॉन्च डेट Royal Enfield Hunter 350 Launch date

image 330

यह भी पढ़े : Hero Xpalse 200T मार्केट में आते ही TVS Ronin और Apache RTR को देगी जोरदार टक्कर

Royal Enfield एक बार फिर भारतीय बाजार में हंगामा करने को तैयार है और जल्द ही इसके लिए एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी. जी हां, अगले महीने 350 सीसी सेगमेंट की नई बाइक रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लॉन्च होने वाली है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह कंपनी की सबसे सस्ती बाइक हो सकती है। आपको बता दें कि Classic 350, Meteor 350, Scrum 411, Himalayan और 650 Twins जैसी दमदार बाइक्स से देश-दुनिया में बवाल मचा रही Royal Enfield अब हंटर 350 में कुछ खास लेकर आ रही है। 

रेट्रो नग्न बाइक Retro Naked Bike

image 331

Royal Enfield की Hunter 350 ने मचाया कहर आ रही है सबसे अलग और पावर फुल अंदाज में देखिये लुक अब और तेजी से होगी धक-धक Royal Enfield लेने वाली है धमाकेदार एंट्री,लुक कितना सेक्सी देखिये रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के लुक और फीचर्स की बात करें तो लीक हुई इमेज के मुताबिक इस नई मोटरसाइकिल को कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली क्लासिक 350 और उल्का 350 की तरह बिल्कुल नए जे प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है।

Royal Enfield की Hunter 350 ने मचाया कहर आ रही है सबसे अलग और पावर फुल अंदाज में देखिये लुक

image 332

इस रेट्रो नेकेड बाइक में सर्कुलर हेडलैंप मिलेंगे और रियर व्यू मिरर्स, राउंड शेप फ्यूल टैंक, राउंड शेप टेललैंप्स और टर्न इंडिकेटर्स के साथ-साथ छोटे एग्जॉस्टभी देखने को मिलेगा। बाकी के बाद डुअल रियर शॉक एब्जॉर्बर और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, डिस्क ब्रेक के साथ-साथ डुअल चैनल ABS जैसे फीचर्स दिए गए हैं। रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को सिंगल सीट में वायर स्पोक और अलॉय व्हील जैसे विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular