Sunday, September 25, 2022
HomeTrendingसाड़ी लपेटने के बाद भी इतनी बोल्ड हुईं ये हसीनाएं, लोगों की...

साड़ी लपेटने के बाद भी इतनी बोल्ड हुईं ये हसीनाएं, लोगों की नजरों से दूर देखना होगा ये नजारे

Viral Bold Photo: साड़ी लपेटने के बाद भी इतनी बोल्ड हुईं ये हसीनाएं, लोगों की नजरों से दूर देखना होगा ये नजारे ओटीटी पर बोल्ड कंटेंट की कोई कमी नहीं है और न ही इसे देखने वालों की। यहां की हसीनाएं और भी बोल्ड हो जाती हैं। हम कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो पर्दे पर साड़ी में नजर आईं, लेकिन साड़ी में ही उन्होंने बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगा दिया कि लोग आज तक भुला नहीं पाए.

Tridha Choudhary:

आश्रम की बबीता जी के चर्चे पिछले 3 सीजन से खूब हो रहे हैं. पॉपुलर सीरियल दहलीज की ये एक्ट्रेस इतनी बोल्ड हो सकती हैं किसी ने सोचा भी नहीं था, लेकिन आश्रम वेब सीरीज में नजर आईं त्रिधा ने सिंपल साड़ी पहनकर अपना जलवा दिखाया.

gramin media

Rasika Dugal:

रसिका दुग्गल जिस भी किरदार में नजर आईं, उन्होंने कमाल कर दिया है। उनकी आउट ऑफ लव वेब सीरीज जबरदस्त रही और मिर्जापुर में बीना त्रिपाठी बनकर उन्होंने जो एटीट्यूड दिखाया, उसके आज भी वह दीवाने हैं. त्रिपाठी परिवार की बहू ने मिर्जापुर में हद पार कर दी. सिंपल कॉटन साड़ी पहनकर ऐसे सीन दिए जिसने इस सीरीज को बोल्ड सीरीज की कैटेगरी में अलग कर दिया.

gramin media

Kiara Advani:

इस लिस्ट में कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है. लस्ट स्टोरीज तो आपको याद ही होगी, इस सीरीज का नाम लेते ही कियारा का वो सीन याद आ जाता है, जिसके चर्चे तब भी खूब होते थे और आज भी हैं. इस सीरीज से कियारा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

gramin media

Sneha Paul:

ओटीटी पर बोल्ड सीन देने वाली मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस की बात करें तो स्नेहा पॉल का नाम इस लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. चारमसुख चॉल हाउस, लाल लिहाफ और चारमसुख चॉल हाउस 2 में देसी अंदाज में स्नेहा पॉल द्वारा दिखाई गई बोल्डनेस ने सभी के पसीने छुड़ा दिए.

gramin media

Flora Saini: 

फ्लोरा सैनी भी एक जाना-पहचाना नाम है लेकिन उनकी बोल्डनेस की चर्चा सबसे ज्यादा वेब सीरीज सिटी ऑफ ड्रीम 2 में हुई थी जिसमें फ्लोरा एक मिस्ट्री गर्ल के रूप में नजर आई थीं। इस सीरीज में वह हर बार साड़ी में नजर आईं, लेकिन उनके स्टाइल और अंदाज ने उनका दिल भी चुरा लिया। वहीं गंदा होने के बाद भी उन्होंने कुछ ऐसा ही जलवा दिखाया था.

gramin media