Saturday, February 4, 2023
Homeमनोरंजनसैफ अली खान के बेटे तैमुर की नैनी की सैलरी सुन उड़...

सैफ अली खान के बेटे तैमुर की नैनी की सैलरी सुन उड़ जायेगे आपके होश, सैलरी के साथ पूरी VIP सुविधाएं अलग

Taimur Khan’s Naini Salary: सैफ अली खान के बेटे तैमुर की नैनी की सैलरी सुन उड़ जायेगे आपके होश, सैलरी के साथ ओवरटाइम और अन्य VIP सुविधाएं अलग। सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं क्योंकि इन दोनों के बीच में बहुत ही प्यार है। इनकी फैन कॉलिंग बहुत तगड़ी है और इनके फैंस इनसे जुड़ी छोटी से छोटी बातों को जानना चाहते हैं। हालांकि करीना कपूर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी फैमिली की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Read Also- सलमान खान की बहू बनने जा रही सोनाक्षी का शादी से पहले दिखा बेबी बम्प, क्या प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी जानिए पूरा सच

सोशल मीडिया पर काफी वीडियो और फोटोज वायरल होती है तैमूर की

Many videos and photos of Taimur go viral on social media.

e83a9d9d1021fb5f50f5c09da2cf30d063329

वहीं सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान भले ही स्टारकिड हैं। लेकिन वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं उनकी कोई ना कोई वीडियो वायरल होती रहती है। ऐसी कुछ तस्वीरें वायरल हुई जिसमें वह ड्रेस पहने हुए उनकी नैनी के साथ नजर आए।

आज हम तैमूर खान की देख रेख करने वाली नैनी के बारे में

Today we are going to talk about Taimur Khan’s nanny.

saiftaimurkareena5 1585659782 1605592811

सैफ और करीना के बारे में तो हर कोई जानता है। लेकिन उनके बच्चों के पालने वाली नैनी के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आज हम तैमूर खान की नैनी के बारे में आपको बताएंगे।

Read Also- ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड है बेहद स्वीट और स्टाइलिश, उर्वशी रौतेला भी इसके आगे फ़ैल, देखे पंत की ‘लेडी लक’ की वायरल तस्वीरें

2016 में करीना ने तैमूर को दिया था जन्म

Kareena gave birth to Taimur in 2016

taimur ali khan main

करीना कपूर 2016 में मां बनी थी और उन्होंने तैमूर को जन्म दिया था। जब पहली बार तैमूर की तस्वीरें सामने आई तो लोगों ने उस पर जमकर प्यार लुटाया क्योंकि तैमूर बेहद क्यूट थे। तैमूर अली सैफ और करीना के पहले बेटे हैं। ऐसे में करीना अपने बेटे के लिए बहुत ही अच्छी नैनी को चूज किया जो उनके बेटे का बहुत ख्याल रखती हैं।

तैमूर अली खान की देख रेख के लिए करीना कपूर ने नैनी को हायर किया

Kareena Kapoor hired nanny to look after Taimur Ali Khan

2174695 kareena kapoor khan taimur 7

बता दें कि तैमूर की देखरेख करने के लिए जुहू की एक एजेंसी से उनकी नैनी को हायर किया गया। जो सबसे पहले लोगों की मेडिकल फाइनेंशियल और बैकग्राउंड से जुड़ी सभी जानकारियां हासिल कर लेती हैं।

करीना ही नहीं सोहा अली खान और कुणाल खेमु ने भी अपनी बच्ची के लिए नैनी हायर की है

Not only Kareena, Soha Ali Khan and Kunal Khemu have also hired a nanny for their baby girl.

Taimur Ali Khan.

इसलिए लोग नैनी हायर करते हैं। क्योंकि उससे उनको कोई प्रॉब्लम नहीं होती है। सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि उनकी नंनद नंदोई सोहा अली खान और कुणाल खेमु ने भी अपनी बच्ची के लिए नैनी हायर किया है।

एक इंटरव्यू में तैमूर की नैनी को पूछा उनकी सैलरी के बारे में तो उन्होंने कहा

In an interview, Taimur’s nanny was asked about his salary, she said

Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan 1

तैमूर की देखरेख करने के लिए उनकी नैनी की सैलरी जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से तैमूर के नैनी के सैलरी के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular