Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनसलमान खान ने सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द, करना चाहते...

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द, करना चाहते थे इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी, आज होते 2-4 बच्चो के पिता

Salman Khan: सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द, करना चाहते थे इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी, आज होते 2-4 बच्चो के पिता .सलमान खान का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सलमान खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनके पिता का नाम सलीम खान है जिनका भी बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है. सलमान खान के दो भाई और है जिनका नाम अरबाज़ खान और सोहिल खान है।

जानिए अभी तक क्यों कुंवारे है सलमान खान (Know why Salman Khan is still a bachelor)

574f7b65 6f79 4245 bb17 6df622da1d3d

आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान की उम्र वर्तमान समय मे 56 साल की हो चुकी है लेकिन फिर भी सलमान खान ने अभी तक शादी नही की है और वह कुँवारे ही है जिसके चलते आज भी इंडस्ट्री में इनकी शादी के चर्चे होते है. सलमान खान इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है।

ये भी पढ़े- अगर नहीं हुआ होता ऐसा, तो बच्चन फ़ैमिली की बहु ऐश्वर्या की जगह होती करिश्मा कपूर, सालों बाद सामने आया सच

सलमान खान ने निजी जीवन से जुड़ीं कह दी इतनी बड़ी बात (Salman Khan said such a big thing related to his personal life)

vasvasdvadvava

ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सलमान खान ने अपने निजी जीवन को लेकर एक बयान दिया है जिंसमे उन्होंने एक लड़की के बारे में बताता है और कहा है कि अगर मेरी (सलमान खान) उससे शादी हो जाती है तो आज मैं दादा बन जाता. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सलमान खान ने इस प्रकार का बयान कब और कहा दिया है.

ये भी पढ़े- बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की पत्नी दिखती है हुस्न की मलिका, बड़ी-बड़ी अभिनेत्रिया उनके सामने कुछ भी नहीं, देखे कुछ खास तस्वीरें

सलमान खान का ये बयान हो रहा है तेजी से वायरल (This statement of Salman Khan is becoming increasingly viral)

Salman Khan filmfare

सलमान खान वर्तमान समय मे मीडिया में अपने निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में सलमान खान इन अपने निजी जीवन को लेकर एक बयान दिया था जो कि मीडिया में काफी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान के इस बयान के बारे में बताए तो उन्होंने यह अपने शो बिग-बॉस के दौरान दिया था.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि (Pakistani actress Meera said during an interview that)

salman khans love proposal wont be refused by pakistani actress meera heres why 01

इंटरव्यू के दौरान एक फैन ने मीरा से पूछा कि ‘मीरा, आपने अभी तक शादी नहीं की है और हिंदुस्तान में भी सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की. अगर सलमान भाई आपको शादी की पेशकश करते हैं, तो क्या आप कुबूल करेंगी?’ मीरा ने जवाब दिया कि ‘सलमान खान दुनिया भर के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं, अगर वह मुझसे शादी के लिए कहेंगे तो मैं हां जरूर कहूंगी’. 

पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस ने किया सलमान को शादी के लिए प्रोपोज़ (Famous Pakistani actress proposed Salman for marriage)

26pre release bhadaas1

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के दुनिया भर में करोड़ों की तादाद में चाहने वाले हैं. उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और ना ही कभी करने की तरफ इशारा दिया है. लेकिन उनसे शादी करने की ख्वाहिश रखने वाली लाखों-करोड़ों लड़कियां दुनियाभर में मौजूद होंगी. यहां तक कि पाकिस्तान के एक दिग्गज एक्ट्रेस ने भी उनसे शादी की ख्वाहिश जाहिर की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular