Tuesday, September 27, 2022
Homeमनोरंजनसलमान खान जूही चावला से शादी करना चाहते थे, जानिये क्यों नहीं...

सलमान खान जूही चावला से शादी करना चाहते थे, जानिये क्यों नहीं हो पाई शादी..क्या थी बड़ी वजह

आज भारत के लोग बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान को पसंद और पसंद करते हैं। साथ ही बॉलीवुड में भी हर कोई उनका सम्मान करता है।

सलमान खान जूही चावला से शादी करना चाहते थे, जानिये क्यों नहीं हो पाई शादी..क्या थी बड़ी वजह

Salman Khan Juhi Chawla :- बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर अपनी शादी की चर्चाओं को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान इस साल 56 साल के हो गए हैं।

जूही चावला का बॉलीवुड करियर भी शानदार

सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का भाई माना जाता है, उन्हें शायद ही कोई जानता हो। सलमान खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बना ली है और आज भी सबके दिलों पर राज कर रहे हैं. अगर जूही चावला की बात करें तो उनका बॉलीवुड करियर भी शानदार रहा है। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट तस्वीरों से बॉलीवुड में लोगों को अपना दीवाना बनाया। यही वजह है कि आज भी लोग जूही चावला की इतनी इज्जत करते हैं।

सलमान खान जूही चावला से शादी नहीं कर पाए

इसके बावजूद सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन हाल ही में सूत्रों के हवाले से पता चला है कि जिस रिश्ते में सलमान खान हर कीमत पर शुरुआत करना चाहते थे, उसके बारे में कैसे पता चला। सलमान खान का ये रिश्ता किसी और से नहीं बल्कि बॉलीवुड की नाम है एक्ट्रेस जूही चावला से था। अगले लेख में हम बताएंगे कि ऐसा क्या हुआ कि सलमान खान जूही चावला से शादी नहीं कर पाए।

जूही के पिता ने इस रिश्ते से साफ इनकार किया

हाल ही में सलमान खान और एक्ट्रेस जूही चावला को लेकर एक बात सामने आई है। जिसमें कहा जा रहा है कि सलमान खान जूही चावला को एक से ज्यादा बार प्यार करते थे। और हर कीमत पर उससे शादी करना चाहता था। लेकिन तब जूही चावला ने सलमान खान का दिल तोड़ दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने खुद बताया था कि एक बार वह जूही चावला के घर रिलेशनशिप में गए थे. लेकिन जूही के पिता ने इस रिश्ते से साफ इनकार किया।

सलमान खान और जूही चावला को लेकर एक बात आयी सामने

हाल ही में सलमान खान और जूही चावला को लेकर एक बात सामने आई है जिसमें सलमान खान जूही चावला को एक समय में बेहद प्यार करते थे और हर कीमत पर उनसे शादी करना चाहते थे। आइए आगे आपको बताते हैं कि कैसे जूही चावला ने सलमान की तरफ मुंह मोड़ लिया।

एक बार फिर सलमान खान का दिल टुटा

एक बार फिर सलमान खान का दिल टूट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जूही से शादी करना चाहते हैं। लेकिन उनके पिता ने इस रिश्ते से साफ इंकार कर दिया।

डिस्क्लेमर :- यह जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गयी है ग्रामीण मिडिया इसकी पुष्टि नहीं करता।