Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedसलमान खान को गन का लाइसेंस मिलने पर बोले 'अब आये सामने'...

सलमान खान को गन का लाइसेंस मिलने पर बोले ‘अब आये सामने’ देख लूंगा

News Desk India: सलमान खान को गन का लाइसेंस मिलने पर बोले ‘अब आये सामने’ देख लूंगा, बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने धमकी मिलने के बाद कुछ दिनों पहले गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। अब सलमान खान को गन लाइसेंस के लिए स्वीकृति दे दी गई है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जून के महीने में जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद वह अपनी सुरक्षा को लेकर काफी सतर्क हो गए। सलमान खान ने 22 जुलाई को गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। अब खबर आ रही है कि उन्हें गन लाइसेंस के लिए मंजूरी मिल गई है। बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि सलमान खान ने भी अपनी कार को अपग्रेड किया है। अब वह बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर कार में ड्राइव करेंगे।

सलमान खान को मिला गन का लाइसेंस

रिपोर्ट्स के मुताबिक धमकी मिलने पर सलमान खान ने गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था और उन्हें गन लाइसेंस जारी कर दिया गया है। एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने पुष्टि की है कि लाइसेंस मुद्रित किया गया था और प्रक्रिया के अनुसार, फ़ाइल को सत्यापन के साथ-साथ आपराधिक रिकॉर्ड के सत्यापन के लिए पुलिस आयुक्त (जोन 9) के कार्यालय में भेजा गया था। अधिकारियों ने कहा कि एक बार सत्यापन और पृष्ठभूमि की जांच को मंजूरी मिलने के बाद, खतरे की गंभीरता को देखते हुए फाइल को मंजूरी दे दी गई। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि लाइसेंस शाखा से लाइसेंस सलमान खान के प्रतिनिधि ने लिया था.

आपको बता दें कि 22 जुलाई को सलमान खान ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से साउथ मुंबई में उनके ऑफिस में मुलाकात की थी। सलमान खान ने संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल से भी मुलाकात की। मुंबई पुलिस ने बताया था कि सलमान खान ने हाल ही में धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मुंबई पुलिस आयुक्त कार्यालय में आत्मरक्षा के लिए हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन किया है।

गौरतलब है कि 5 जून को सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिला था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान और सलीम खान को मिले धमकी भरे लेटर में लिखा था कि उन्हें सिद्धू मूसेवाला जैसा बनाया जाएगा. आपको बता दें कि धमकी भरा पत्र मिलने से कुछ दिन पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी।