Thursday, October 6, 2022
HomeमनोरंजनSalman Khan:सरेआम दिल्ली की एक लड़की ने मारा सलमान खान को थप्पड़,दी...

Salman Khan:सरेआम दिल्ली की एक लड़की ने मारा सलमान खान को थप्पड़,दी गन्दी गन्दी गालिया,जानिए पूरा मामला

Salman Khan:सरेआम दिल्ली की एक लड़की ने मारा सलमान खान को थप्पड़,दी गन्दी गन्दी गालिया,जानिए पूरा मामला,सलमान खान को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर दबंग स्टार माना जाता है। इस अभिनेता ने अपने करियर में कई सफलताएं दर्ज की हैं। सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं। सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो बॉलीवुड में काफी लंबे हैं। सलमान खान को चाहने वाले लाखों लोग हैं। फैंस भी अपने सुपरस्टार्स को मुसीबत में देखकर हैरान हैं। आखिरकार सलमान खान का नाम अक्सर विवादों से जुड़ा रहता है। विवादों की लिस्ट को हटा दें तो सबसे पहले सलमान खान का नाम आता है। आइए बात करते हैं सलमान खान के एक बड़े हादसे की जहां मारपीट की घटना हुई।

सरेआम की बत्तमीजी

2009 में, कई लोगों ने सलमान खान, सुष्मिता सेन, सोहेल खान, शिबानी कश्यप और विजेंदर सिंह सहित कई अन्य हस्तियों के साथ दिल्ली में पार्टियां कीं। पार्टी एक 5 सितारा होटल में आयोजित की गई थी और एक फैशन शो आयोजित किया गया था। वहीं नई दिल्ली में एक बिल्डर की बेटी मोनिका प्राइवेट पार्टी में शामिल हुईं. इस दौरान मोनिका ने न सिर्फ सलमान को थप्पड़ मारा बल्कि सोहेल और सस्मिता समेत सभी के साथ बदतमीजी करने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि गाली-गलौज करने वाली मोनिका ने पहले अपने ई-मेल फ्रेंड के साथ पार्टी वेन्यू में घुसने की कोशिश की।

salman khan angry pic 1

इस दौरान बच्ची पूरी तरह से बेकाबू हो गई। सोहेल खान ने गार्ड से कहा कि मोनिका को अंदर नहीं होना चाहिए। इसी बीच सलमान खान यह हंगामा सुनकर उस जगह चले गए जहां मोनिका ने हंगामा किया। अचानक लड़की ने सस्मिता सेन को गालियां देनी शुरू कर दीं। सलमान खान ने जब उन्हें विनम्रता से जाने के लिए कहा तो उन्होंने अचानक अभिनेता को थप्पड़ मार दिया।

लेकिन इस रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान खान ने भी आखिरकार अपना आपा खो दिया। लेकिन उसने खुद को उकसाने की बजाय सुरक्षा गार्डों के जरिए लड़की को पार्टी से बाहर कर दिया. सलमान की इस हरकत से उनके फैंस का दिल आहत हुआ।