Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedसलमान खान अब अपनी सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर पूर्व में मिले...

सलमान खान अब अपनी सुरक्षा को लेकर काफी गंभीर पूर्व में मिले धमकी भरे पत्र से खरीदी बुलेटप्रूफ कार |

Salman Khan : बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के फैन्स इन दिनों उनकी चिंता करते रहते हैं. पिछले दिनों स्टार को एक पत्र मिला था जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद से सलमान खान की सुरक्षा काफी कड़ी रखी जा रही है. सलमान भी अब अपनी सुरक्षा को लेकर गंभीर नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लिए हथियार का लाइसेंस बनवाया, वहीं अब उन्होंने बुलेटप्रूफ वाहन भी ले लिया है।

सलमान खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर उनके बॉडीगार्ड शेरा के साथ स्पॉट किया गया। जहां सलमान ने टोयोटा लैंड क्रूजर में एंट्री मारकर लोगों का ध्यान खींचा। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की ये नई कार बुलेटप्रूफ गाड़ी है, जिसकी कीमत 1.5 करोड़ बताई जा रही है.

ये हैं कार के फीचर्स

सलमान खान की यह कार टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी है। बताया जा रहा है कि यह बुलेटप्रूफ गाड़ी है। Carwale.com द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सलमान खान की लैंड क्रूजर में 4461 सीसी का इंजन लगा है, जो 262 बीएचपी का पावर देता है। यह कार सिर्फ एसयूवी के बस वेरिएंट में उपलब्ध है, कार पूरी तरह से बुलेटप्रूफ है। कार की विंडो डिजाइन भी ऐसी है कि इसके किनारों पर मोटा बॉर्डर भी है, जिसके बाद कार पूरी तरह से आर्मर्ड और बुलेटप्रूफ हो जाती है।

लाइसेंस जारी किया गया

आपको बता दें कि बीते दिनों सलमान के पिता और लेखक सलीम खान को उनकी मॉर्निंग वॉक के दौरान एक बेंच पर रखा एक लेटर मिला था. जिसमें सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। चिट्ठी में लिखा था- तुम भी मूसेवाला जैसी ही शर्त करोगे। यह पत्र मिलने के बाद सलीम खान ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब पुलिस भी सलमान की सुरक्षा को लेकर सतर्क है और अभिनेता को हथियार रखने का लाइसेंस जारी किया है।