Thursday, October 6, 2022
HomeमनोरंजनSamantha Ruth Prabhu:समंथा के साथ फिर से नाम जुड़ने पर एक्स हस्बैंड...

Samantha Ruth Prabhu:समंथा के साथ फिर से नाम जुड़ने पर एक्स हस्बैंड नागा चैतन्या का फूटा ग़ुस्सा,जानिए पूरी खबर

Samantha Ruth Prabhu:समंथा के साथ फिर से नाम जुड़ने पर एक्स हस्बैंड नागा चैतन्या का फूटा ग़ुस्सा,साउथ फिल्म सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक के ऐलान ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। अभी तक ये एक्स स्टार कपल अपने तलाक से जुड़ी खबरों को लेकर चर्चा में बना रहता है। हाल ही में अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने कॉफी विद करण 7 में हिस्सा लिया था। जहां एक बार फिर अदाकारा ने अपने तलाक को लेकर बातें कहीं। अदाकारा ने माना कि उनका तलाक अच्छे मोड़ पर नहीं हुआ। दोनों के रिश्ते काफी बिगड़ चुके थे। जिसके बाद उनका रिश्ता फिर से सुर्खियों में है। इस पर हाल ही में फिल्म स्टार नागा चैतन्य ने भी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने दुख जाहिर किया है कि उनके काम को लेकर नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाएं रहती हैं।

निजी जिंन्दगी को लेकर समंथा से ग़ुस्सा नागा चैतन्या

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सामंथा के एक्स हसबैंड एक्टर नागा चैतन्य ने कहा, ‘ये परेशान करने वाला है। मैं यहां एक एक्टर के तौर पर हूं और चाहता हूं कि मेरी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात हो। मैं नहीं चाहता कि मेरी निजी जिंदगी बहस का विषय बने। हम सभी की एक पर्सनल लाइफ होती है। और इसलिए ही इसे पर्सन कहा जाता है।’ नागा चैतन्य ने माना कि सेलिब्रेटी होने की वजह से लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘दुर्भाग्य से, हमारी जॉब में हमारी निजी जिंदगी भी लोगों के बीच बातचीत की वजह होती है। हमारी जॉब ये बोझ लेकर चलती है। ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं इससे परेशान होता हूं या नहीं। हर सेलिब्रेटी को दरअसल, ये कॉल लेनी होगी। दरअसल, दुख होता है जब मेरी निजी जिंदगी ज्यादा बड़ी हेडलाइन बनती है बजाए कि मेरी सफलताओं के। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे अपने काम पर बहुत ज्यादा मेहनत करनी होगी कि मेरी निजी जिंदगी इससे पीछे रह जाए।’

इस बारे में नागा चैतन्य ने कहा कि जो कुछ उन्हें कहना था वो और सामंथा तलाक के ऐलान के वक्त साफ कह चुके हैं। उन्होंने कहा कि सामंथा अपनी जिंदगी में आगे निकल चुकी हैं और वो भी आगे बढ़ चुके हैं। अब इस बारे में कुछ भी कहने को नहीं है।