Tuesday, September 27, 2022
HomeमनोरंजनSunny Leone: सनी लियोनी ने अनुराग कश्यप को बिठाला गोद में और...

Sunny Leone: सनी लियोनी ने अनुराग कश्यप को बिठाला गोद में और फिर जो हुआ हैरान करने वाला…

Sunny Leone News: सनी लियोनी ने अनुराग कश्यप को बिठाला गोद में और फिर जो हुआ हैरान करने वाला…अभिनेत्री सनी लियोनी काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वह वेब सीरीज ‘अनामिका’ में दिखाई दी थीं, जिसे दर्शकों ने ठीक-ठाक प्रतिक्रिया दी। लेकिन अब सनी लियोनी को निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ काम करने का मौका मिला है और इस बात की जानकारी सनी ने सोशल मीडिया के जरिए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए दी है। सनी ने फैंस के बीच एक मजेदार तस्वीर शेयर की, जिसमें अनुराग सनी की गोद में बैठे हुए हैं। सनी लियोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि सनी सीढ़ियों पर बैठी हुई हैं और अनुराग सनी की गोद में बैठे हैं। इस दौरान अभिनेत्री के चेहरे पर स्माइल है और अनुराग विक्ट्री का साइन दिखा रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सनी ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन दिया है,

जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप के साथ काम करने का सपना सच होने की बात कही है। हरियाणा में आया था 100 रुपए की मजदूरी करने, मगर बन गया करोड़पति सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा, ‘हां मेरी स्माइल इतनी लंबी इसलिए है क्योंकि सपने सच होते हैं। मैं कभी नहीं सोच सकती थी कि अनुराग कश्यप जैसा कोई मुझे एक मौका भी देखा। मेरी जर्नी शानदार रही है लेकिन इसे आसान नहीं कहा जा सकता है। इतने सालों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद मुझे एक फोन आया और मुझसे पूछा गया कि क्या मैं अनुराग की फिल्म के लिए ऑडिशन दूंगी। वो पल मेरे दिमाग में बस गया। इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि आगे चीजें कैसी होती हैं। लेकिन अनुराग ने मुझे दिया। मैं ये बात कभी नहीं भूल सकती हूं। अपनी शानदार फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए शुक्रिया।

‘ सनी लियोनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस हैं, जो फैंस को अपना दीवाना बनाए हुए हैं। अभिनेत्री ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वह ‘जैकपॉट’, ‘रागिनी एमएमएस 2‘, ‘एक पहेली लीला’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। सनी लियोनी ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए हैं, जो काफी हिट रहे।