Thursday, September 29, 2022
HomeUncategorizedसंजय दत्त की बेटी माधुरी दीक्षित से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है,...

संजय दत्त की बेटी माधुरी दीक्षित से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

संजय दत्त की बेटी माधुरी दीक्षित से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें जय दत्त का अभिनय की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है, जिसके कारण उनका भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में एक बड़ा नाम है। संजय दत्त का अब तक का अभिनय करियर बहुत ही शानदार रहा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि संजय दत्त ने अब तक अपने जीवन में सैकड़ों सुपरहिट फिल्में की हैं और पूरे बॉलीवुड को अपने अभिनय का दीवाना बना लिया है। वहीं अगर संजय दत्त की निजी जिंदगी की बात करें तो शायद ही बॉलीवुड के किसी अभिनेता ने जीवन में जितनी मुश्किलों का सामना किया है, उतनी मुश्किलें नहीं की होंगी.

tisa b

संजय दत्त फिलहाल अपनी निजी जिंदगी और परिवार की वजह से मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं। संजय दत्त की यह बेटी उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की है, जो दिखने में इतनी खूबसूरत है कि उनके सामने अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी पूरी तरह से फीकी पड़ जाती हैं। हाँ यह बिल्कुल सच है। संजय दत्त की इस बेटी के पास त्रिशाला है, जो बेहद खूबसूरत है। आगे आर्टिकल में हम आपको संजय दत्त की इस खूबसूरत बेटी के बारे में बताते हैं, जो बेहद खूबसूरत है।

587563 snjy dutt

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला है बेहद खूबसूरत, देखें त्रिशाला की खूबसूरत तस्वीरें
संजय दत्त एक्टिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में नहीं करोड़ों में है. संजय दत्त के पास आज के समय में काफी पैसा है, जिस वजह से वह अपना जीवन बेहद आलीशान तरीके से बिताते हैं। संजय दत्त की निजी जिंदगी की बात करें तो फिलहाल वह अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त और अपने दो जुड़वां बच्चों के साथ रहते हैं। संजय दत्त के इस परिवार को तो सभी जानते हैं लेकिन आपको बता दें कि संजय दत्त का एक और परिवार है जो अमेरिका में है।

article l 201982159200733607000

अमेरिका में संजय दत्त की पहली बेटी ऋचा शर्मा रहती हैं, जिनका नाम त्रिशाला दत्त है और वह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। संजय दत्त आए दिन अपनी बेटी त्रिशला से मिलने जाते रहते हैं और इतना ही नहीं संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त भी त्रिशाला को अपनी बेटी मानती हैं. त्रिशाला की खूबसूरती की चर्चा तो पूरे बॉलीवुड में होती है लेकिन फिर भी त्रिशाला बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती है। लेख में आगे आप इसके पीछे का कारण बताते हैं।

Trishala dutt new photos out

संजू बाबा की बेटी है बेहद खूबसूरत लेकिन बॉलीवुड की चकाचौंध से रहती है दूर, ये है वजह
संजय दत्त का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है क्योंकि संजय दत्त ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। संजय दत्त इस समय अपने बड़े भाई त्रिशाला की वजह से मीडिया की सुर्खियों में हैं, क्योंकि कहा जा रहा है कि संजू दत्त की बेटी इतनी खूबसूरत होने के बाद भी बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रहती है, क्योंकि संजय दत्त की बेटी भारत मुझमें नहीं बल्कि जिंदा है। विदेश में अपने परिवार के साथ और उन्हें खुद बॉलीवुड की चकाचौंध बिल्कुल भी पसंद नहीं है। यही वजह है कि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने इतनी खूबसूरत होने के बाद भी बॉलीवुड में फिल्मों में काम नहीं किया।