Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedसंजय दत्त की साली ने लगाई माधुरी को फटकार, कहा- आपको तो...

संजय दत्त की साली ने लगाई माधुरी को फटकार, कहा- आपको तो कोई भी मर्द मिल जाएगा तो फिर…’

News Desk India: संजय दत्त की साली ने लगाई माधुरी को फटकार, कहा- आपको तो कोई भी मर्द मिल जाएगा तो फिर…’,आजादी के करीब 12 साल बाद जन्मे हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में अपना 63वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर देशभर में फैले उनके चाहने वालों और दुनिया ने उनके अच्छे होने की कामना की. आपको बता दें कि हिंदी सिनेमा के दो मशहूर अभिनेताओं सुनील दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त का जन्म 29 जुलाई 1959 को मुंबई में हुआ था.

संजय दत्त ने अपने माता-पिता के बताए रास्ते पर चलकर फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाया और 21 साल की उम्र में बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। संजय दत्त की पहली फिल्म ‘रॉकी’ थी जो साल 1981 में आई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसके बाद ‘संजू बाबा’ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

संजय ने इस साल फिल्म इंडस्ट्री में 41 साल पूरे कर लिए हैं। अपने 4 दशक लंबे करियर में संजू अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ-साथ अपने विवादों और निजी जीवन को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। उनके जीवन पर आधारित फिल्म में बताया गया है कि संजय दत्त ने 108 लड़कियों को डेट किया था। वहीं, संजय दत्त तीन शादियां कर चुके हैं।

संजय दत्त की पहली शादी साल 1987 में दिवंगत अभिनेत्री ऋचा शर्मा से हुई थी। ऋचा ने हिंदी सिनेमा की कुछ फिल्मों में काम किया था। हालांकि ऋचा ने बहुत जल्द इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दरअसल, वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की शिकार हो गई थीं। जब ऋचा कैंसर से जंग लड़ रही थीं और उनका अमेरिका में इलाज चल रहा था तो संजय उन्हें छोड़कर भारत आ गए और इसी बीच वह माधुरी दीक्षित पर गिर पड़े।

माधुरी और संजय के अफेयर को सबसे विवादित अफेयर्स में से एक माना जाता है। क्योंकि एक तरफ संजय ने अपनी बीमार पत्नी को छोड़ दिया था। भारत आकर माधुरी से उनके रिश्ते चर्चा में थे। वहीं ऋचा को ऐसे मुश्किल वक्त में पति की जरूरत थी लेकिन संजय नहीं थे.

संजय और माधुरी का रिश्ता करीब दो साल तक चला। दोनों शादी के बंधन में बंधना भी चाहते थे लेकिन ये आसान काम नहीं था। क्योंकि संजय पहले से शादीशुदा था। जहां एक और संजय अपनी पत्नी का साथ नहीं दे पाए, वहीं दूसरी ओर उनका माधुरी से भी ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि साल 1993 में जब मुंबई ब्लास्ट केस में संजय का नाम आया तो माधुरी ने संजू से दूरी बना ली थी.

अपने एक साक्षात्कार के दौरान, ऋचा की बहन अन्ना शर्मा ने माधुरी पर तंज कसा और कहा, “माधुरी, आपको कोई भी व्यक्ति मिल सकता है जिसे आप चाहते हैं लेकिन वह एक ऐसे व्यक्ति (संजय दत्त) के साथ संबंध कैसे बना सकती है, जिसे आप अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करते हैं।