Thursday, September 29, 2022
HomeSport NewsWI vs IND: संजू सैमसन की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर हो...

WI vs IND: संजू सैमसन की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह

Cricket News: संजू सैमसन की वजह से प्लेइंग इलेवन से बाहर हो सकते हैं श्रेयस अय्यर, आकाश चोपड़ा ने बताई वजह आकाश चोपड़ा की माने तो संजू सैमसन रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते हैं, जिन्हें केएल राहुल के आउट होने के बाद टी20 टीम में जगह मिली है. सैमसन के टीम में आने के लिए श्रेयस अय्यर को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।
भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच वॉर्नर पार्क बस्सेटर, सेंट किट्सो में खेला जाना है। भारत ने पहले मैच में 68 रन की शानदार जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली। अब सबकी निगाहें दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन रोहित शर्मा पर टिकी हैं। रोहित ने पहले मैच में ऋषभ पंत के साथ नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव के साथ ओपनिंग की। सूर्यकुमार भारत के सलामी बल्लेबाज नहीं बल्कि मध्यक्रम के बल्लेबाज हैं।सचिन तेंदुलकर ने अचिंता शूली को किया सलाम, ट्विटर पर लिखा- जिन्होंने परिवार को सहारा देने के लिए दर्जी के तौर पर शुरुआत की…

ऐसे में अब पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को दूसरे टी20 से पहले प्लेइंग इलेवन बदलने की सलाह दी है। आकाश चोपड़ा की माने तो संजू सैमसन रोहित के साथ ओपनिंग कर सकते हैं, जिन्हें केएल राहुल के आउट होने के बाद टी20 टीम में जगह मिली है. सैमसन के टीम में आने के लिए श्रेयस अय्यर को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।अमेरिका में होने वाले IND vs WI T20 सीरीज के आखिरी दो मैचों पर संकट, वीजा दिक्कतों के चलते करना पड़ सकता है ये बदलाव

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘टीम में कुछ बदलाव करने होंगे क्योंकि तेज गेंदबाजों का समर्थन ज्यादा है। अगर आपने पहले मैच में सूर्यकुमार को उत्थान का मौका दिया तो दूसरे मैच में भी उन्हें मौका दें, लेकिन सूर्यकुमार ओपनर नहीं हैं. मैं सोच रहा था कि टीम सूर्यकुमार को एक और मौका दे, लेकिन संजू सैमसन को ओपनिंग करते देख मुझे हैरानी नहीं होगी। सूर्यकुमार ओपन करते हैं तो बल्लेबाजी क्रम वही रहेगा, जबकि संजू सैमसन आए तो श्रेयस अय्यर आउट हो सकते हैं।

दूसरे T20I के लिए आकाश चोपड़ा की संभावित प्लेइंग इलेवन:

रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर/संजू सैमसन, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन/रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल।