Thursday, January 26, 2023
Homeउन्नत खेतीGood News औंधे मुँह गिरा सरिया सीमेंट का भाव, अब इस रेट...

Good News औंधे मुँह गिरा सरिया सीमेंट का भाव, अब इस रेट में मिलेगी सीमेंट की बोरी, जानिए सरिया सीमेंट के नए रेट

Sariya Cement Rate: औंधे मुँह गिरा सरिया सीमेंट का भाव, अब इस रेट में मिलेगी सीमेंट की बोरी, जानिए सरिया सीमेंट के नए रेट। इस समय जो भी व्यक्ति अपने सपनों जैसा घर बनाने की सोच रहे हैं, तो उन लोगों के लिए यह बहुत ही अच्छा और बेहतर मौका है। अभी सरिया सीमेंट के रेट काफी सस्ते चल रहे हैं। ऐसे में यह समय बहुत ही अनुकूल है घर, मकान निर्माण कराने के लिए। सपनों जैसा घर व मकान बनाने के लिए अनेक प्रकार की सामग्री की आवश्यकता पड़ती है। इन सभी सामग्रियों को इकठठा करने के बाद ही घर, मकान का निर्माण हो पाता है।

ये भी पढ़े- Wheat New Rate: गेहूँ के दामों में आया भारी उछाल, 400 से 500 रूपये प्रति क्विंटल तेज हुआ रेट, देखे नए रेट

Sariya-Cement Rate: औंधे मुँह गिरा सरिया सीमेंट का भाव, अब इस रेट में मिलेगी सीमेंट की बोरी, जानिए नए रेट की लिस्ट

गरीब लोगो के लिए अपने सपनो का घर बनाने का सुनहरा मौका, सरिया सीमेंट का रेट हुआ कम

sariya cement rates

Golden opportunity for poor people to build their dream house, rebar cement rate reduced

अमीर लोग तो किसी भी समय पैसों की दम पर घर बना लेते हैं, लेकिन जो व्यक्ति गरीब, कमजोर होते हैं उन्हें घर मकान बनाने में काफी समय लगता है। जब वह व्यक्ति घर मकान बनाने की एक-एक सामग्री जोड़ लेते हैं, तभी वह घर मकान बनाने का काम शुरू कर पाते हैं। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा मौका है, जो व्यक्ति अभी घर मकान बनाने की सोच रहे हैं। सरिया सीमेंट हुआ भयंकर सस्ता, सपनों का घर बनाने का है सुंदर मौका, जानिए रेट्स।

Sariya-Cement Rate: औंधे मुँह गिरा सरिया सीमेंट का भाव, अब इस रेट में मिलेगी सीमेंट की बोरी, जानिए नए रेट की लिस्ट

ये भी पढ़े- DAP New Rate: किसानो पर दोहरी मार, रबी के सीजन में सरकार ने बढ़ाये खाद के दाम, यहाँ देखे 1 बोरी DAP का रेट

सरिया और सीमेंट के रेट में आयी भारी गिरावट

Heavy fall in rebar and cement rates

sariya cement rates 1

जानकारी के मुताबिक अवगत करा दें कि सरिया सीमेंट के रेट अभी बिल्कुल सामान्य स्थिति पर चल रहे हैं। ऐसे में उन लोगों के लिए यह बहुत ही अच्छा अवसर है, जो व्यक्ति काफी लंबे समय से एक-एक सामान घर बनाने के लिए जोड़कर रखे हुये हैं। उन्हें केवल सरिया सीमेंट की ही आवश्यकता है तो वह किसी भी प्रकार का विलम्ब न करें और अभी सरिया सीमेंट को सस्ते में खरीदकर घर मकान का काम तुरंत लगा सकते हैं। अभी सरिया के रेट की बात करें तो सरिया का रेट 75000 रूपये प्रति टन के हिसाब से काफी सस्ता चल रहा है और सीमेंट के रेट की बात करें तो अभी सीमेंट की एक बोरी 400 रूपये से नीचे के रेट पर चल रही है। जो काफी सस्ती है। ऐसे में घर, मकान बनाने के लिए यह बेहतर मौका है।

Sariya-Cement Rate: औंधे मुँह गिरा सरिया सीमेंट का भाव, अब इस रेट में मिलेगी सीमेंट की बोरी, जानिए नए रेट की लिस्ट

अलग-अलग कंपनियों के सीमेंट के अलग-अलग रेट देखे

See different rates of cement of different companies

10 Best Cement Companies In India

जानकारी के अनुसार बता दें कि अलग-अलग ब्राण्ड की कंपनी की बोरी के कितने रूपये रेट चल रहे हैं तो अल्ट्राटेक सीमेंट की बोरी 330 रूपये की चल रही है, अम्बूजा सीेमेंट 330 रूपये, एसीसी सीमेंटकी बोरी 375 रूपये प्रति बोरी, बिरला सीमेंट 375 रूपये, जे.के. सीमेंट की बोरी 390 रूपये, डालमिया सीमेंट की बोरी 410 रूपये, जेपी सीमेंट की बोरी 390 रूपये, श्री सीमेंट की बोरी 350 रूपये, प्रिया सीमेंट की बोरी 330 रूपये प्रति बोरी के हिसाब से चल रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular