Thursday, October 6, 2022
HomeAutomobileअब कुछ ही समय में चालू होगी Scorpio की बुकिंग, जो पहले...

अब कुछ ही समय में चालू होगी Scorpio की बुकिंग, जो पहले आएगा उसकी होगी स्कार्पियो, सिर्फ इतने रूपये देने से घर आएगी Scorpio

New Scorpio Booking: अब कुछ ही समय में चालू होगी Scorpio की बुकिंग, जो पहले आएगा उसकी होगी स्कार्पियो, सिर्फ इतने रूपये देने से घर आएगी Scorpio, देश की जानी मानी कार निर्माता कंपनी Mahindra आज से अपनी सबसे पसंदीदा कार Scorpio के नए मॉडल Scorpio-N की बुकिंग शुरू कर रही है. बुकिंग सुबह 11 बजे से शुरू होगी। ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या नजदीकी डीलर पर जाकर इसे बुक कर सकेंगे। बताया जा रहा है कि कंपनी ने Scorpio-N की बुकिंग कीमत 21,000 रुपये तय की है. बता दें कि स्कॉर्पियो-एन की कीमत 11.99 लाख रुपये से लेकर 23.90 लाख रुपये तक है। कंपनी सितंबर महीने से बुकिंग वाहनों की डिलीवरी शुरू करेगी।

ये भी पढ़िए – रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन ने लोगो से कहा ‘अरे प्रॉब्लम क्या है’ हमें भी तो मजे लेने दो

ये भी पढ़िए – करण जोहर ने अनन्या पांडेय से पूछा, विजय को बिना कपड़ो के देखना पसंद करोगी, बदले में अनन्या ने जो कहा सुनकर हो जाओगे हैरान

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन बुकिंग महिंद्रा द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, वित्त योजना फिनन* के तहत स्कॉर्पियो-एन पर 6.99% की आकर्षक ब्याज दर पर अधिकतम 10 वर्षों के लिए ऑन-रोड कीमत पर 100% तक का ऋण दिया जा रहा है। महिंद्रा ने कहा है कि बुकिंग ‘पहले आओ, पहले पाओ’ के आधार पर स्वीकार की जाएगी। चुने गए संस्करण के साथ, वाहन की डिलीवरी की तारीख निर्धारित करेगा। बुकिंग से पहले ग्राहकों को गाड़ी को कार्ट में जोड़ना होगा, जो महिंद्रा की वेबसाइट पर जाकर किया जा सकता है। वेबसाइट पर इसके बुकिंग पेज पर ‘Add to Cart’ विकल्प छूट जाएगा।

महिंद्रा ने दिसंबर 2022 तक स्कॉर्पियो-एन की 20,000 से अधिक इकाइयों को रोल आउट करने की योजना बनाई है। इसके अलावा, ग्राहक पूछताछ के रुझानों के आधार पर, कंपनी ने डिलीवरी के समय ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए Z8 L संस्करण के उत्पादन को प्राथमिकता दी है। Mahindra ने Bosch से AdrenoX तकनीक हासिल की है और यह AdrenoX कनेक्टिविटी एप्लिकेशन के माध्यम से किया जाता है। स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच दोनों पर पहुंच के साथ 60 से अधिक कनेक्टेड सुविधाएं प्रदान करता है। यात्रियों के मनोरंजन के लिए, नई स्कॉर्पियो एन में 3डी साउंड स्टेजिंग के साथ सोनी का 12-स्पीकर सिस्टम मिलता है।

यह AdrenoX द्वारा संचालित एक बड़े 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है, जिसे हम पहले ही नई XUV700 पर देख चुके हैं। यह ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट के साथ एलेक्सा कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है। इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ड्यूल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, सभी 3-पंक्तियों के लिए एयर वेंट, वायरलेस चार्जर, क्रूज़ कंट्रोल और बहुत कुछ मिलता है। SUV में ADAS फीचर नहीं होंगे, जो XUV700 में दिए गए हैं. इसमें मौजूदा मॉडल में साइड-फेसिंग बेंच सीटों के बजाय फ्रंट-फेसिंग थर्ड रो सीटें भी मिलेंगी।