Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनशाहरुख से भी ज्यादा इस लड़के पर फिदा थीं लड़कियां,पहचाना आपने ये...

शाहरुख से भी ज्यादा इस लड़के पर फिदा थीं लड़कियां,पहचाना आपने ये वही अभिनेता है जिसने अपनी नीली आंखों से लड़कियों को दीवाना बनाया

Shahrukh Se Bhi Jyada Es Ladke Ki Neeli aakho Par Fida Thi Ladkiya :- मोहब्बतें फेम हीरो जुगल हंसराज तो आपको याद ही होगा। जी हां हम बात कर रहे हैं उसी अभिनेता की जिसने अपनी नीली आंखों से लड़कियों को दीवाना बनाया। जुगल हंसराज कई फिल्मों में नजर नहीं आए, लेकिन अपनी चॉकलेटी बॉय इमेज से उन्होंने लड़कियों के दिलों में एक खास जगह जरूर बना ली।

शाहरुख से भी ज्यादा इस लड़के पर फिदा थीं लड़कियां,पहचाना आपने ये वही अभिनेता है जिसने अपनी नीली आंखों से लड़कियों को दीवाना बनाया

एक्ट्रेस रेखा की गोद में बैठे नजर आ रहे जुगल हंसराज Jugal Hansraj is seen sitting on the lap of actress Rekha

जुगल हंसराज की बचपन की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जुगल हंसराज बेहद छोटे और प्यारे लग रहे हैं।

image 229

जुगल परिवार के साथ अमेरिका में रहते Jugal lives in America with family

जुगल हंसराज ने बचपन से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। उन्हें कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा जा चुका है। जुगल हंसराज इन दिनों फिल्मों से पूरी तरह गायब हैं और अपने परिवार के साथ अमेरिका में सेटल हैं। जुगल अपनी पत्नी जैस्मिन और बेटे के साथ अमेरिका में रहते हैं।

जुगल हंसराज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते Jugal Hansraj is very active on social media.

2014 में अपनी लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड जैस्मिन ढिल्लों से शादी करने के बाद जुगल हमेशा के लिए अमेरिका शिफ्ट हो गए। हालांकि जुगल अब फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आते हैं। उनका लुक भी अब पहले से काफी बदल गया है।

जुगल हंसराज की कुछ चर्चित फिल्में Some famous movies of Jugal Hansraj

एक समय था जब जुगल पर शाहरुख खान से ज्यादा लड़कियां फिदा होती थीं। जुगल हंसराज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। उन्हें मासूम और कर्मा जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। पापा कहते हैं, मोहब्बतें, सलाम नमस्ते और आजा नचले जुगल हंसराज की कुछ चर्चित फिल्में हैं।