Viral Video

Desi jugaad: शख्स ने अनोखे जुगाड़ से ऑटो को बनाया Wagon R Car, देखे वायरल देसी जुगाड़

Desi jugaad: शख्स ने अनोखे जुगाड़ से ऑटो को बनाया Wagon R Car, देखे वायरल देसी जुगाड़, सोशल मीडिया पर आये दिन कई जुगाड़ के वायरल होते नजर आते है जिसमे से अधिकतर जुगाड़ खेती किसानी के होते है पर हाल ही में कुछ अलग ही जुगाड़ सामने आया है. सोशल मीडिया पर आये दिन कई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे से अधिकतर जुगाड़ खेती किसानी के होते है पर इस बार कुछ अलग जुगाड़ सामने आया है जिसमे बन्दे ने ऑटो और कबाड़ Wagon R Car के पार्ट से बना लिया अद्बुद्ध अजूबा आईये जाने इस अनोखे जुगाड़ के बारे में…

यह भी पढ़ें :-5G दुनिया में अपना रोला जमाने आया Vivo T2x 5G स्मार्टफोन, झकाझक कैमरे के साथ मिल रही दमदार बैटरी

देसी जुगाड़ से ऑटो को बना दिया Wagon R Car

दरसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक जुगाड़ का jugaad तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है, जो जुगाड़ माध्यम से ऐसी-ऐसी चीजें बना देते हैं कि देख कर ही हैरानी होती है और कुछ लोग तो ऐसी-ऐसी मजेदार चीज भी बना देते हैं कि देखते ही लोगों की हंसी छूट जाती है. दरअसल, एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो (Auto) को जुगाड़ (Jugaad) से वैगनर कार (Wagon R Car) बना दिया है. और यह अनोखा ऑटो सड़क पर दौड़ते हुए भी दिखाई दे रहा है. लोगों ने जब इस ऑटो को देखा तो हैरान रह गए.

Desi jugaad: शख्स ने अनोखे जुगाड़ से ऑटो को बनाया Wagon R Car, देखे वायरल देसी जुगाड़

आखिर कैसे किया ऑटो से कार का जुगाड़

हम आपको बता दे की अपने ऐसा जुगाड़ कभी नहीं देखा होगा क्यू की ये ऐसा जुगाड़ है आये जानते है इस जुगाड़ के लिए ड्राइवर ने कुछ पुरानी गाड़ियों के पार्ट्स का इस्तेमाल किया और अपने ऑटो के पीछे वाले हिस्से में वैगन-आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया, अगर आप पीछे से इस ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर इस जुगाड़ के लिए ड्राइवर के पास दिमाग आया कहां से और आप इसे वैगन आर कार ही समझेंगे जब तक कि आप ऑटो को आगे से न देख लें।

यह भी पढ़ें :-सिर्फ 21 हजार रुपये में घर ले आएं 9 महीने पुरानी Honda Activa 6G, फर्स्ट ओनर स्कूटी, देखें डिटेल्स

शख्स ने अनोखे जुगाड़ से ऑटो को बनाया Wagon R Car, देखे वायरल देसी जुगाड़, इसके लिए ड्राइवर ने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा इस्तेमाल किया है, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर दौड़ते हुए देखा तो दंग रह गए. जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल से वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. ड्राइवर ने बताया, कि वो अपने ऑटो को एक वैगन-आर कार बताकर सवारी को बैठाते हैं. और लोग भी बड़े चाव से गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं.

Back to top button