Viral Video

Viral Video: शख्स ने देसी जुगाड़ से बनाई एक अनोखी गाड़ी, वीडियो देख लोग बोले- शार्क टैंक पर ले जाओ इसको

Desi Jugaad Video: शख्स ने कबाड़ से बनाई एक अनोखी गाड़ी, जुगाड़ देख लोग हुए हैरान, देखिए वीडियो, जब बात देसी जुगाड़ की हो तो हम भारतीयों को इसमें कोई भी पीछे नहीं छोड़ सकता है। इन जुगाड़ को बनाने के लिए किसी कॉलेज से डिग्री लेनी की जरुरत नहीं होती। जिसमे अनेको तरह के जुगाड़ होते है पर इस बार एक लड़के ने घर में बने जुगाड़ से ऐसी अनोखी गाड़ी बनाई, जिसे देखकर बड़े-बड़े दिग्गज भी दंग रह गए. आलम ये है कि लोग इस ऑडियो की खूब तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :-नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुई लोगों की चहेती Honda Shine बाइक, कीमत से फीचर्स तक पूरी डिटेल देखिए

घर बैठे ही लोग इन्हें बना लेते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही देसी जुगाड़ दिखाने वाले हैं जिनमें से कुछ तो देखकर आपके दिमाग के तार हिल जाएंगे, एक ग्रामीण युवक ने देसी जुगाड़ की मदद से एक नई और अनोखी 6 सीट वाली इलेक्ट्रिक बाइक तैयार कर ली है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है , किस तरह उसने जुगाड़ का इस्तेमाल कर धांसू गाड़ी बना दी है। लड़के ने 10 से 15 हजार रूपए खर्च करके ऐसी गाड़ी बना दी, जिसमें ड्राइवर समेत छह लोग एक साथ बैठ सकते हैं।

लेकिन ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि हमारा देश जुगाड़बाजों (Desi Jugaad Video) से कम नहीं है। आज एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। ये जुगाड़ गाड़ी चार्ज होकर चलती है। एक बार चार्च करने पर ये गाड़ी कटरीब डेढ़ सौ किलोमीटर चलती है। गाड़ी को चार्च करने के लिए 8 से 10 रुपए खर्च करने होते हैं। लोगों को ये गाड़ी काफी पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :-हसीनाओ को मदहोश करने आया Vivo Y36 का स्मार्टफोन, 50MP फोटू क्वालिटी के साथ देखिए कीमत और फीचर्स

देसी जुगाड़ से बना दी धांसू गाड़ी

शख्स ने कबाड़ से बनाई एक अनोखी गाड़ी, जुगाड़ देख लोग हुए हैरान, देखिए वीडियो, सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई जुगाड़ वायरल होते नजर आते है जिसमे अजब गजब के जुगाड़ शामिल होते है पर इस बार इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘asadabdullah62’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो (Trending Video) को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 8 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। कुछ लोग जहां इस जुगाड़ पर मजे ले रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि लड़के ने तो कमाल कर दिया। कुछ का कहना है कि ऐसा टेलेंट तो केवल भारत में ही देखने को मिलेगा।

Back to top button