Viral Video

Desi Jugaad: शख्स ने कबाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, ऐसा देसी जुगाड़ अबतक नहीं देखा होगा

Desi Jugaad: शख्स ने कबाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, ऐसा देसी जुगाड़ अबतक नहीं देखा होगा, आज के समय मे सोशल मीडिया पर आये दिन कई जुगाड़ के वीडियो वायरल होते नजर आते है जिसमे कई तरह के जुगाड़ शामिल होते है, जिसको देखकर लोग खूब मजे लेते हैं। उसने अपने ऑटो के पिछले वाले हिस्से में वैगन-आर कार के बैक हिस्से को फिक्स कर दिया. अगर आप पीछे से ऑटो को देखेंगे तो कन्फ्यूज हो जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर ड्राइवर ने ये कैसा जुगाड़ लगाया है, जब तक कि आप उस ऑटो को आगे न देखें.

यह भी पढ़ें :-5G की दुनिया में तबाही मचाने आ गया Realme 10 Pro 5G स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क़्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखे कीमत

ऑटो को ड्राइवर ने बना दिया वैगन-आर कार

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ अनोखा देखने को मिलता ही रहता है, उसने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा लिया, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है. जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर देखा तो लोग हक्के-बक्के रह गए. जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लेता. ड्राइवर ने बताया कि वे अपने ऑटो में एक वैगन-आर कार कहकर बैठाते हैं. लोग भी बड़े ही चाव से इस गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं.

Desi Jugaad: शख्स ने कबाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, ऐसा देसी जुगाड़ अबतक नहीं देखा होगा

यह भी पढ़ें :-हसीनाओं को मदहोश करने आया Realme 9i 5G स्मार्टफोन, 50MP फोटू क्वालिटी के साथ देखिए कीमत और फीचर्स

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए रिएक्शन

शख्स ने कबाड़ से ऑटो को बना लिया Wagon R Car, ऐसा देसी जुगाड़ अबतक नहीं देखा होगा, हम आपको बता दे की यह वीडियो पुराना है, लेकिन आज भी लोगों बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक प्रभु नाम के यूजर ने शेयर किया है. इस पर हजारों व्यूज भी आ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी शेयर किये. जबकि कुछ ने इसे धांसू जुगाड़ बताया. यूजर ने लिखा, “हमारे पास एक ब्रेन है जो एक ऑटोमोबाइल इंजीनियर को विफल कर देगा. आवश्यकता आविष्कार की जननी है.”

Back to top button