Wednesday, October 5, 2022
HomeShare MarketShare Market : बिग-बुल राकेश झुनझुनवाला के रॉकेट शेयर में 284.40 रुपये...

Share Market : बिग-बुल राकेश झुनझुनवाला के रॉकेट शेयर में 284.40 रुपये का उछाल

Share Market :- शेयर बाजार के बिग-बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के निवेश वाली कंपनी मेट्रो ब्रांड्स के शेयर प्राइस में पहली तिमाही के नतीजों के बाद तेज उछाल देखने को मिल रहा है।

Share Market : बिग-बुल राकेश झुनझुनवाला के रॉकेट शेयर में 284.40 रुपये का उछाल

मेट्रो ब्रांड्स के शेयरों में राकेश झुनझुनवाला की कितनी हिस्सेदारी What is the share of Rakesh Jhunjhunwala in Metro Brands shares?

राकेश झुनझुनवाला ने इस कंपनी में अपनी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के जरिए निवेश किया है। रेखा झुनझुनवाला के पास मेट्रो ब्रांड्स में 39,153,600 शेयर हैं। यानी इनकी कुल हिस्सेदारी 14.43% तक है।

मेट्रो ब्रांड्स के शेयरों में तेज उछाल Metro Brands shares jump sharply

कंपनियों के तिमाही नतीजे जारी किए जा रहे हैं। बड़ी संख्या में निवेशक हैं जो तिमाही परिणामों के आधार पर भविष्य के निवेश का निर्णय लेते हैं। शेयर बाजार के बिग-बुल कहे जाने वाले राकेश झुनझुनवाला के निवेश वाली कंपनी मेट्रो ब्रांड्स शेयर प्राइस के शेयरों में पहली तिमाही के नतीजों के बाद तेज उछाल देखने को मिल रहा है।

पहली तिमाही में मेट्रो ब्रांड्स ने कितनी कमाई की How much did Metro Brands earn in the first quarter?

फुटवियर प्रमुख मेट्रो ब्रांड्स ने पहली तिमाही में कर भुगतान (पीएटी) के बाद 105.78 करोड़ रुपये की कमाई की है। आपको बता दें, पिछले वित्त वर्ष में जून तिमाही के दौरान मेट्रो ब्रांड्स को 12.13 करोड़ रुपये का घाटा हुआ था। इस साल के अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो कंपनी का शेयर भाव 453.60 रुपये से 740 रुपये के स्तर पर पहुंच गया है। यानी प्रति शेयर 284.40 रुपये का उछाल देखा गया है।

मेट्रो ब्रांड्स के शेयरों में 13% का उछाल Metro Brands shares jump 13%

सोमवार को राकेश झुनझुनवाला के इस शेयर में 13% का उछाल देखने को मिला है. जिसके बाद एक शेयर की कीमत बढ़कर 721 रुपये के स्तर पर पहुंच गई है। आपको बता दें, यह मेट्रो ब्रांड्स के शेयर का उच्चतम स्तर है। इससे पहले कंपनी का ऑल टाइम हाई 716.85 रुपये था। शुक्रवार को इस कंपनी के शेयर 639.25 रुपये के स्तर पर बंद हुए थे।

डिस्क्लेमर : शेयर बाजार में निवेश करना जोखिमों के अधीन है। यहां दी गई प्रदर्शन जानकारी केवल निवेश सलाह नहीं है। कृपया निवेश करने से पहले अपने सलाहकार से परामर्श लें।ग्रामीण मिडिया किसी प्रकार के निवेश की सलाह नहीं देता