Friday, January 27, 2023
HomeUncategorizedशत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की बेटी की तस्वीरें देख रह जायेगे...

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की बेटी की तस्वीरें देख रह जायेगे आप भी हैरान, देखे फोटोज

Shatrughan Sinha and Reena Roy’s daughter photos: 70 और 80 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है।अपने समय में वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक थीं। फिल्म ‘अपनापन’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवार्ड भी दिया गया था।

‘नागिन’ और ‘आशा’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए आज भी उनकी तारीफ की जाती है। एक समय पर रीना और शत्रुघ्न सिन्हा के अफेयर के किस्से आम हुआ करते थे।हालांकि दोनों की शादी नहीं हो पाई। लेकिन शत्रुघ्न की बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल काफी हद तक रीना रॉय से मिलती है।

Sonakshi Sinha रीना रॉय की तरह दिखती है –

sonakshi

सुभाष घई की फिल्म ‘कालीचरण’ को खूब कामयाबी मिली थी। इस फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा के अपोजिट थीं रीना रॉय।फिल्म हिट हुई और इसी के साथ इन दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगीं। अखबारों और मैग्जीन में रीना और शत्रु की प्रेम कहानी के किस्से छपने लगे।

reena roy jpg 1200x630xt 202012535913

कहा जाता है कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा अपने प्यार को शादी के अंजाम तक पहुंचाना चाहते थे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। शत्रुघ्न सिन्हा की किताब ‘एनिथिंग बट खामोश’ में रीना रॉय और उनके रिलेशनशिप को लेकर बहुत कुछ लिखा गया है।जब सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया तो उन्हें देखकर कई लोग हैरान रह गए।

उनमें लोगों को रीना रॉय की छवि नजर आई। लोग कहने लगे कि सोनाक्षी शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पूनम सिन्हा की नहीं, बल्कि रीना-शत्रुघ्न की बेटी हैं। कुछ साल पहले जब ऐसा ही सवाल रीना राय से पूछा गया तो उन्होंने इस पर खुलकर बात की।

RELATED ARTICLES

Most Popular