Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedशिल्पा शेट्टी ने रोकर बताया अपना दर्द, अक्षय कुमार ने 22 साल...

शिल्पा शेट्टी ने रोकर बताया अपना दर्द, अक्षय कुमार ने 22 साल की उम्र में ही अपनी हवस के लिए……

News Desk India: शिल्पा शेट्टी ने रोकर बताया अपना दर्द, अक्षय कुमार ने 22 साल की उम्र में ही अपनी हवस के लिए……, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे आए दिन खुलासे होते रहते हैं! वहीं अभिनेता हो या अभिनेत्री अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं! वही ऐसे में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं! यहां तो बता दे कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और वही 90 के दशक में उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी! उसके बाद एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है!

ये भी पढ़िए – अर्जुन कपूर की चाची भी फीकी पड़ेगी अनन्या पांडेय की मम्मी के सामने, छोटी फ्रॉक में भी दिखती है जहर

ये भी पढ़िए – नोरा फ़तेहि ने बेबी डॉल ड्रेस पहनकर बढ़ाया सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर, नोरा के इस लुक पर फ़िदा हुए फैंस

लेकिन इसके अलावा एक समय ऐसा भी था जब शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ जुड़ना शुरू हो गया था और उनकी अधूरी प्रेम कहानी जगजाहिर है! वहीं यह जोड़ी उस समय बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोरती थी और हिंदुस्तान की गली गली में इनके प्यार की चर्चा हो रही थी! वही अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी ने अपने प्यार में की सारी हदें पार! यहां आपको जानकारी जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने महज 22 साल की उम्र में खोई अपनी वर्जिनिटी!

ये 90 के दशक का दौर था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही बॉलीवुड के उभरते सितारे थे और यही वजह थी कि इनके अफेयर की चर्चा सामने आते ही सुर्खियां बटोरने लगी थी!

ऐसा भी कहा जाता है कि जब वही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी लंदन के टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थीं तो हमने अक्षय कुमार के साथ अपने रिश्ते के बारे में बहुत कुछ खुलासा किया था! उन्होंने शो में एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया और बताया कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अक्षय कुमार के साथ अपना कुंवारापन खो दिया था!

ऐसा कहा जाता है कि शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार ये प्यार फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी के सेट पर शुरू हुई थी! क्योंकि ये दोनों पहली बार इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान मिले थे! वहीं साल 1997 में इन दोनों की जोड़ी ने फिर से फिल्म बीस्ट में काम किया और इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां हद से ज्यादा बढ़ने लगीं! ऐसे में जोर-शोर से शुरू हो गईं इन दोनों के प्यार की चर्चा!

उस दौरान खबर आ रही थी कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने शादी भी कर ली है! इतना ही नहीं, उस दौरान यह बात भी सामने आ रही थी कि अक्षय कुमार ने अपने खास दोस्त से कहा था कि शिल्पा शेट्टी जितनी सीधी और मासूम स्क्रीन पर दिखती हैं, उतनी ही वह बेड पर एक्टिव हो जाती हैं! हालांकि आप दोनों के प्यार के बावजूद ये मेला ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए