Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedपुरानी अंगूरी भाभी का बोल्ड अवतार देख छूट जायेगे पशीने, इस सीरीज...

पुरानी अंगूरी भाभी का बोल्ड अवतार देख छूट जायेगे पशीने, इस सीरीज में दिए हैं जबरदस्त इंटीमेट सीन्स, देखे

Show Bhabhi Ji Ghar Par Hain Ki Purani Angoori Bhabhi bold Scenes: एंड टीवी के शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी रियल लाइफ में जितनी सीधी साधी और शर्मीली दिखती हैं, असल जिंदगी में उतनी ही बोल्ड हैं। लोग उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर कहते हैं कि अब आप असल में आज की भाभी लग रही हो।

अंगूरी भाभी मतलब शिल्पा शिंदे का इंस्टाग्राम अकाउंट बेहद ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। बता दें कि शिल्पा शिंदे वेब सीरीज ‘पौरुषपुर‘ में भी काम कर चुकी हैं और इसमें उन्होंने एक रानी का किरदार निभाया है,

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

जो राजा के लिए रोजाना नयी नयी महिलाएं लाने का काम करती है। इस सीरीज का जड़ टीजर आने वाला था तो शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर पोस्ट किया था, जिसमें वह बेहद बोल्ड अवतार में दिख रही थीं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘सपना सच हुआ। प्यार, हवस, लैंगिक समानता और धोखे के बीच संघर्षों के गवाह बनें।’ इस सीरीज में अंगूरी भाभी ने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं और अगर आपने अभी तक पर्दे पर अंगूरी भाभी का सिर्फ शर्मीला अंदाज ही देखा है तो आप जल्दी से ये सीरीज देखकर उनका दूसरा रूप भी देख सकते हैं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

लेटेस्ट बोल्ड वेब सीरीज एडल्ट वेब सीरीज

image 67

शिल्पा शिंदे के काम की बात करें तो बिग बॉस विजेता रह चुकीं एक्ट्रेस जल्दी ही ‘झलक दिखला जा’ के 10वें सीज़न में डांस का धमाल मचाते नजर आयेंगी। इस शो में उन्होंने वर्तमान ‘अंगूरी भाभी‘ शुभांगी अत्रे को रिप्लेस किया है। फ़रवरी 2019 में शिल्पा ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी और उस समय उनके लोकसभा लड़ने की भी खबर थी।