Saturday, February 4, 2023
Homeदेश की खबरेदेश -विदेशShraddha Murder Case: बदबू आने के डर से प्रेमी आफताब ने आंतों...

Shraddha Murder Case: बदबू आने के डर से प्रेमी आफताब ने आंतों का बना दिया था कीमा, श्रद्धा केस में बड़ा खुलासा जाने पूरा मामला

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस अब मामले में दिन पर दिन केस की परतें खोल रही हैं, जिसमें ऐसे सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं, जिससे किसी की भी रूह कांप जाएगी. 26 साल की श्रद्धा के प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने बदबू आने के डर से उसकी आंतों का कीमा बना दिया था, क्योंकि वह पहले फाइव स्टार होटल में सेफ की ट्रेनिंग ले चुका था.

आरोपी आफताब पूनावाला को महरौली थाने से लाया गया है. फिर उसे जंगल में उस जगह पर ले जाया गया जहां उसने कथित तौर पर श्रद्धा के शरीर के अंगों को ठिकाने लगाया था. दिल्ली पुलिस सूत्र का कहना है कि ‘श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस आफताब के प्रोफाइल की जानकारी बम्बल से मांग रही है जिससे उन महिलाओं का विवरण मिल सके जो आफताब के घर उस समय उससे मिलने आई जब शरीर रेफ्रिजरेटर में रखा था, पुलिस संभावना तलाश रही है कि कहीं इनमें से कोई महिला हत्या के पीछे का कारण तो नहीं’.

दोनों के कॉमन फ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया (The common friend of both was called for questioning)

Untitled 1 Recovered 7

दिल्ली पुलिस सूत्र के अनुसार आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर के एक कॉमन फ्रेंड को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, यह वह दोस्त है जिसने श्रद्धा के पिता को उसके सम्पर्क-वर्जित होने के बारे में सूचित किया था. पुलिस का कहना है कि श्रद्धा के शरीर के अंगों को काटने के लिए केवल एक हथियार का इस्तेमाल किया गया था, आफताब ने शरीर के अंगों को काटने के लिए एक मिनी आरी का इस्तेमाल किया था। मिनी आरी अभी तक बरामद नहीं हुई है’.

पिता बोले-‘आफताब को मिले मौत की सजा’ (Father said- ‘Aftab should get death sentence’)

xxx 2022 11 14t172400.832

वहीं इस श्रद्धा डेथ केस में लड़की के पिता ने विकास वॉकर ने बताया है कि ‘हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं, मुझे भरोसा है दिल्ली पुलिस पर और जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है. श्रद्धा अपने चाचा के करीब थीं, मुझसे ज्यादा बात नहीं करती थीं’.

यह भी पढ़े: Crime Update: मामूली बात पर ली युवक की हेलमेट से पिट-पिट कर जान युवक मांगता रहा जान की भीख

‘देश में लव जिहाद चल गया एक मिशन की तरह’ (‘Love Jihad went on like a mission in the country’)

1424916 shraddha murder case

इस हत्याकांड को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि ‘देश के अंदर लव जिहाद एक तरह से मिशन चल गया है. हिंदु लड़कियों को बहला कर अपने साथ जोड़ना और उसके बाद उसे छोड़ देना या मार देना, ये दुर्भाग्यपूर्ण है’.

RELATED ARTICLES

Most Popular