Friday, January 27, 2023
Homeदेश की खबरेश्रद्धा और आफताब की खुनी दास्तान, खुद अपनी गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े...

श्रद्धा और आफताब की खुनी दास्तान, खुद अपनी गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े कर 18 दिन रखा फ्रिज में, हत्यारा था बकरा काटने में ट्रेंड, जानिए पूरी खबर

Shraddha Murder Case: श्रद्धा और आफताब की खुनी दास्तान, खुद अपनी गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े कर 18 दिन रखे फ्रिज में, हत्यारा था बकरा काटने में ट्रेंड, जानिए पूरी खबर। 27 साल की श्रद्धा वाकर के 35 टुकड़े करने वाला आफताब अमीन पूनावाला करा काटने में ट्रेंड है।

ऑनलाइन डेटिंग एप पर मिले थे श्रद्धा और आफताब (Shraddha and Aftab met on online dating app)

New Project 16

हत्या करने से पहले वह श्रद्धा के साथ हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड घूमने गया था। इतना ही नहीं दक्षिणी दिल्ली के महरौली के उसी फ्लैट में वह एक और लड़की के साथ इश्कबाजी कर रहा था, जहाँ फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़े रखे हुए थे। हालाँकि लड़की को इसकी भनक नहीं लगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब फ्लैट में इस लड़की को लेकर आया था। साइकोलॉजिस्ट बताई जा रही यह लड़की बंबल एप के जरिए आफताब के संपर्क में आई थी। इसी डेटिंग एप से श्रद्धा से भी उसकी पहचान हुई थी।

ये भी पढ़े- माइलेज का बाप है Bajaj की ये धांसू बाइक आ रही है डिस्क ब्रेक के साथ नए किलर लुक में, कम में बम फीचर्स, क़ीमत मात्र 65,926 रुपये

प्लानिंग के तहत हुई श्रद्धा की हत्या (Shraddha was killed under planning)

Shraddha Murder Case

बताया जा रहा है कि श्रद्धा की हत्या की प्लानिंग आफताब ने मुंबई में ही अप्रैल में कर ली थी। इसी प्लानिंग के तहत वह श्रद्धा को घुमाने हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड लेकर गया था। इसके बाद दिल्ली लौटकर उसने जान-बूझकर ऐसी जगह पर फ्लैट लिया, जहाँ जंगल पास में हो।

मीडिया के मुताबिक 18 मई 2022 को गला घोट के मौत के घाट उतार दिया श्रद्धा को (According to the media, Shraddha was strangled to death on May 18, 2022.)

shraddha walker murder case 1668479910

मीडिया के मुताबिक अप्रैल में हिमाचल से लौटने के बाद श्रद्धा को लेकर आफताब पहले पहाड़गंज के एक होटल में रहा। फिर एक सस्ते पीजी में रुका। इसमें आफताब की मदद उसके साथियों ने की थी। जंगल के बगल में फ्लैट मिलते ही आफताब वहाँ शिफ्ट हो गया। इसी फ्लैट में 18 मई 2022 को गला सोते समय उसने गला दबाकर श्रद्धा की हत्या कर दी। रात भर वह लाश के साथ रहा। अगली सुबह बाजार से फ्रिज और आरी खरीद कर लाया था।

ये भी पढ़े- Best Mileage Car: नवंबर महीने में 50 हजार की छूट पर खरीदें देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली ये कार, कीमत मात्र 3 लाख रूपये

डेक्सटर नाम की वेब सीरीज देख 18 दिनों में ठिकाने लगाई लाश (The dead body was buried in 18 days after watching the web series named Dexter)

Shraddha murder case 1200x675 1

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने केमिकल से पूरे कमरे और हर सामान को साफ किया था। दिल्ली पुलिस की जाँच में फ्रिज से एक बूँद खून का कतरा भी नहीं मिला। बताया जा रहा है कि ग्रेजुएशन के बाद आफताब मुंबई के एक होटल में शेफ की नौकरी कर चुका था। वहाँ उसने मुर्गा और बकरा काटने की ट्रेनिंग ली थी। डेक्सटर नाम की वेब सीरीज देख उसने लाश 18 दिनों में ठिकाने लगाई थी।

हत्या का राज छुपाने के लिए नौकरी कर छुपने लगा था आफताब (To hide the secret of the murder, Aftab started hiding by doing a job)

बताया जा रहा है कि साल 2019 में एक डेटिंग एप के जरिए आफताब और श्रद्धा की मुलाकात हुई थी। तब से दोनों एक साथ ही रह रहे थे। श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने फिर से डेटिंग एप को डाउनलोड कर लिया और गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर में नौकरी भी कर ली। श्रद्धा की हत्या के राज को छिपाने के लिए उसके इंस्टाग्राम एकाउंट से दोस्तों को मैसेज भेजे। श्रद्धा के क्रेडिट कार्ड बिलों का भी भुगतान किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular