Thursday, September 29, 2022
HomeUncategorizedश्रीदेवी की दोनों बेटियो ने करि हदे पार, करने लगी है दोनों...

श्रीदेवी की दोनों बेटियो ने करि हदे पार, करने लगी है दोनों गलत काम

News Desk India: श्रीदेवी की दोनों बेटियो ने करि हदे पार, करने लगी है दोनों गलत काम, आज सभी जानते हैं कि बॉलीवुड उद्योग में एक प्रसिद्ध स्टार, किड शनाया कपूर। शनाया कपूर न केवल बॉलीवुड उद्योग में हैं, बल्कि न केवल देश में, बल्कि देश भर में हैं। क्योंकि शनाया कपूर बॉलीवुड उद्योग की प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। शनाया कपूर अक्सर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े होते हैं। आज, सोशल मीडिया पर कई शनाय कपूर प्रशंसक हैं जो उनकी एक झलक पकड़ने के लिए बेताब हैं। शनाया कपूर सोशल मीडिया की बात में हैं, हाल ही में शनाया कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में, शनाया कपूर को उनके दोस्तों के साथ देखा जाता है। शनाया कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। शनाया कपूर को विभिन्न स्थानों और स्थानों पर शूटिंग करते देखा जाता है।

Sanaya Kapoor: श्रीदेवी की दोनों बेटिया निकल गई है हाथ से,जान्हवी के साथ सनाया भी कर रही ये काम,जानिए पूरी खबर

Sanaya Kapoor: श्रीदेवी की दोनों बेटिया निकल गई है हाथ से,जान्हवी के साथ सनाया भी कर रही ये काम,जानिए पूरी खबर

शनाया कपूर बहुत सुंदर लगती हैं
सोशल मीडिया पर राउंड करने वाले शनाया कपूर की तस्वीरों के बारे में बात करते हुए, हम आपको बताते हैं कि तस्वीर में, सनाया को योटा में उसके एक दोस्त के साथ देखा जाता है। शनाया कपूर यॉट फोटो शूट में बहुत सुंदर लगती हैं। हालांकि, शनाया कपूर की हर तस्वीर में, वह एक बहुत ही साहसी पोशाक में दिखाई देती है। इस बोल्ड ड्रेस में शनाया कपूर काफी खूबसूरत लगती हैं। लेकिन यह प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय है। शनाया कपूर एक फोटो शूट के दौरान एक नीली पोशाक पहनती है। जो बहुत छोटा है, शनाया कपूर को इस छोटी पोशाक में अपनी सही शैली में फोटो खिंचवाया जाता है। जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ देखा जाता है। सनाया कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक विशाल तरीके से वायरल हो रही हैं। इस वजह से, यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

navbharat times

शनाया कपूर को बहुत ग्लैमरस शैली में देखा जाता है
शनाया कपूर को शनाया कपूर की कुछ तस्वीरों में सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा, कुछ तस्वीरें उसके स्नान को पानी के नीचे दिखाती हैं। इसलिए एक दिन वह अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें ले रहा है। इस फोटो शूट के दौरान शनाया कपूर को बहुत ग्लैमरस शैली में देखा जाता है। वर्तमान में, शनाया कपूर बॉलीवुड उद्योग में अपनी शुरुआत नहीं कर रहे हैं। लेकिन जल्द ही वह बॉलीवुड उद्योग में अपनी शुरुआत करते हुए देखी जाएगी। वर्तमान में, शनाया कपूर एक महान स्क्रिप्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो उन्हें बॉलीवुड उद्योग में एक अच्छी जगह बना सकती है और अपने लिए एक पहचान बना सकती है। लेकिन शनाया कपूर बॉलीवुड में प्रवेश करने से पहले सोशल मीडिया की बात बनी हुई हैं। इसके कारण, शनाया कपूर सोशल मीडिया पर बहुत ग्लैमरस और साहसी तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों के दिलों को जीत कर रही है