Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजन41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने रचाई तीसरी शादी, लाल जोड़े...

41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने रचाई तीसरी शादी, लाल जोड़े व गहनों में लग रही राजकुमारी, जानिए कौन है दूल्हा

Shweta Tiwari 3rd Marriage: 41 की उम्र में श्वेता तिवारी ने रचाई तीसरी शादी, लाल जोड़े व गहनों में लग रही राजकुमारी, जानिए कौन है दूल्हा। श्वेता तिवारी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं, जितनी उम्र के साथ पुरानी शराब ठीक हो जाती है। श्वेता तिवारी कई फिल्मों और टीवी शो में रही हैं। लोग सोचते हैं कि वह बहुत सुंदर है। श्वेता प्रसिद्ध हैं क्योंकि वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वास्तव में कूल कपड़े पहनती हैं। श्वेता चाहे जो भी पहनें, चाहे वह भारत का पहनावा हो या कुछ और पश्चिमी, वह हमेशा बहुत खूबसूरत दिखती हैं।

ये भी पढ़े- सलमान खान की बहू बनने जा रही सोनाक्षी का शादी से पहले दिखा बेबी बम्प, क्या प्रेग्नेंट हुई सोनाक्षी जानिए पूरा सच

देखे श्वेता तिवारी की सोशल मीडिया पर हुई वायरल तस्वीरें

See Shweta Tiwari’s viral pictures on social media

1603184366

श्वेता तिवारी ने प्रेरणा नामक एक टीवी शो में निभाई गई भूमिका के कारण बहुत से लोगों को वास्तव में पसंद किया। आज भी लोग उन्हें प्रेरणा के नाम से याद करते हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। जो बहुत ही हॉट लग रहा है। बहुत सारे लोग उनकी तस्वीरें देखना बहुत पसंद करते हैं। श्वेता तिवारी की फोटो खूब वायरल हो रही है।

लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस पहन दुल्हन की तरह सजी दिखी श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari looked like a bride wearing a beautiful red dress

1603184729

दुल्हन की तरह सजी श्वेता तिवारी की फोटो इंटरनेट पर काफी लोग शेयर कर रहे हैं. एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लाल रंग की खूबसूरत ड्रेस में श्वेता तिवारी की एक फोटो के बारे में हर कोई बात कर रहा है – इसे बहुत से लोगों ने देखा है!

ये भी पढ़े- मुकेश अम्बानी बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म, नीतू अम्बानी का नहीं रहा ख़ुशी का ठिकाना, देखे जुड़वाँ बच्चो की पहली तस्वीर

श्वेता तिवारी मेरे डैड की दुल्हन नामक शो में वरुण बडोला से शादी करने का नाटक कर रही थी

Shweta Tiwari was pretending to be married to Varun Badola in the show Mere Dad Ki Dulhan

shweta tiwari 1658317190

अभिनेत्री के पास बहुत सारे चमकदार गहने हैं जो पीले-ईश हैं। हालांकि वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी की इस फोटो को काफी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस उस जगह पर एक तस्वीर में थीं जहां वह मेरे डैड की दुल्हन नामक शो में वरुण बडोला से शादी करने का नाटक कर रही थीं।

दो शादी करने के बाद भी कुवारी है श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari is a virgin even after two marriages

Shweta tiwari apology for her controversial statement 1024x768 1

श्वेता तिवारी ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी। श्वेता को एक बच्ची हुई थी। उनकी शादी नहीं चली, इसलिए उन्होंने 14 साल बाद शादी करने से रोकने का फैसला किया। अभिनेत्री ने अभिनव कोहली से दोबारा शादी की, और फिर उनके साथ एक बच्चा भी हुआ। उनका तलाक हो गया और वे अलग हो गए।

41 को उम्र में 25 की लगती है श्वेता तिवारी

Shweta Tiwari looks 25 at the age of 41

shweta tiwari 2 1

श्वेता तिवारी 41 साल की हो गई हैं लेकिन वह अभी भी सबसे बेहतर कर रही हैं। पलक तिवारी बिल्कुल अपनी मां श्वेता की तरह हैं। श्वेता और पलक इतनी मिलती- जुलती हैं कि लगता है दोनों एक ही उम्र की हैं! जब उन्होंनेन्हों देखा कि श्वेता कितनी फिट हैं, तो लोगों ने एक बड़ी आह भरी और उनके प्रशंसक अच्छी-अच्छी बातें कहते रहे कि वह कैसी दिखती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular