Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedश्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बोलीं- नशे...

श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बोलीं- नशे में करता था काम और साथ में…

News Desk India: श्वेता तिवारी के एक्स हस्बैंड पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा, बोलीं- नशे में करता था काम और साथ में…, श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी एक बार फिर चर्चा में हैं। अब उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा ने उन्हें लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वह एक अंग्रेजी मनोरंजन समाचार वेबसाइट के एक विशेष खंड पर थी और राजा चौधरी के साथ अपने प्रेम जीवन के बारे में बात कर रही थी। इस दौरान श्रद्धा ने बताया कि राजा दिल के बहुत अच्छे इंसान हैं। लेकिन वे शराब के आदी हो जाते हैं और नशे में हिंसक हो जाते हैं। पढ़िए श्रद्धा ने क्या कहा

श्रद्धा ने ई-टाइम्स के एक विशेष खंड के दौरान कहा कि राजा चौधरी से उनकी पहली मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी और वे दोस्त बन गए। उन्होंने कहा, “इसके बाद राजा ने मुझे कॉफी के लिए आमंत्रित किया। यहीं से हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई। जब राजा को पता चला कि मुझे मछली पसंद है, तो वह मुझे रेस्तरां में ले जाने लगे, जहां मछली से बने व्यंजन लेते थे।

श्रद्धा ने आगे कहा, “राजा दिल के बहुत अच्छे इंसान हैं। लेकिन उन्हें शराब पीने की आदत है, जिसे मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती थी। वह बहुत ज्यादा शराब पीते थे और फिर हिंसक हो गए थे। मैं एक शांतिपूर्ण जीवन चाहती थी।”

श्रद्धा की मानें तो राजा चौधरी ने शराब छोड़ने की कोशिश की और वह रिहैब सेंटर भी गए। श्रद्धा के मुताबिक, ”एक बार नहीं, उन्होंने कई बार ड्रग एडिक्शन का इलाज किया. लेकिन वह शराब नहीं छोड़ पाए. खैर, ठीक है और यह अब बीते दिनों की बात है. वह एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. हमारा अलग है. इसके पीछे और भी कई कारण थे।”

उदाहरण के लिए श्रद्धा ने बताया कि राजा ने उनके साथ विश्वासघात किया था। वह कहती हैं, ”उसने मुझे धोखा दिया, जिसकी वजह से हमारे बीच बहुत झगड़े होते थे। मैं वह नहीं हूं जो इस तरह की हरकत पर चुप रहकर बैठ जाती। मैंने उससे सवाल किया। उन्होंने कहा कि यह सब कुछ शराब के नशे में हुआ है।” जब श्रद्धा से पूछा गया कि उन्हें अपने साथ हुए धोखे के बारे में कैसे पता चला, तो उन्होंने बताया कि वह यूटीवी के शो लव लॉकअप में रंगे हाथों पकड़ी गई थीं।

श्रद्धा ने इस बातचीत में यह भी बताया कि उसने लड़की से बात भी की थी, जिसकी वजह से राजा उसे धोखा दे रहा था। उनके मुताबिक, लड़की ने सारा दोष राजा चौधरी पर डाल दिया था. उसने बताया कि राजा ने पहले उसे किस किया था। श्रद्धा ने बताया कि राजा चौधरी जब भी उनके सामने आते हैं तो उनसे बात करने से नहीं हिचकते।
‘हर शाखा पे उल्लू बैठा है’ जैसे शो में नजर आ चुकीं श्रद्धा शर्मा फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं। हालांकि, वह बॉलीवुड फिल्मों के लिए ऑडिशन दे रही हैं। फिलहाल वह टीवी और भोजपुरी से दूरी बनाए हुए हैं. इसके अलावा वह वेब शोज के लिए भी कोशिश कर रही हैं।

राजा चौधरी ने 1998 में श्वेता तिवारी से शादी की। बाद में श्वेता ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और 2007 में उनका तलाक हो गया। राजा चौधरी की श्वेता से पलक नाम की एक बेटी है। 2015 में, राजा ने दिल्ली स्थित कॉर्पोरेट पेशेवर श्वेता सूद से शादी की।