Sunday, September 25, 2022
Homeदेश की खबरेPunjab News : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किये...

Punjab News : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियारों पंजाब पुलिस किये जब्त

Punjab News : पंजाब पुलिस को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार मिले हैं। हत्या में उन्हीं हथियारों का इस्तेमाल किया गया था, जो शार्पशूटर मनप्रीत मन्नू और जगरूपा रूपा के पास से बरामद किए गए थे। इन दोनों की अमृतसर में अटारी बॉर्डर के पास पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई थी। उनके पास से बरामद एके47 और 9एमएम पिस्टल ही हत्या में इस्तेमाल किए गए थे। पुलिस ने इन हथियारों और उस जगह के गोले की फोरेंसिक जांच की जहां मुसेवाला को मारा गया था। जिसमें इसकी पुष्टि की गई है।

हत्या के बाद वापस लिए गए हथियार
मूसेवाला की हत्या के लिए कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सभी को हथियार मुहैया कराए थे। मुसेवाला को जिन हथियारों से मारा गया था, वे फौजी, अंकित सेरसा और कशिश से वापस ले लिए गए थे। जिसे जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू के पास ले गए। मन्नू ने एके 47 से फायरिंग की थी। बैकअप में कशिश, फौजी और सेरसा को अलग-अलग हथियार दिए गए थे। जिसे उसने हिसार गांव में छिपा कर रखा था। इन्हें दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है।

thumb 1

पुलिस पर इन हथियारों से की गई फायरिंग
मुसेवाला हत्याकांड में 6 शार्पशूटर शामिल थे। इनमें प्रियवर्त फौजी, कशिश और अंकित सेरसा को गिरफ्तार किया गया है। दीपक मुंडी फरार है। जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू को पुलिस ने अमृतसर में अटारी के पास भकना चिचा गांव में घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान रूपा और मन्नू ने एक ही एके 47 और 9 एमएम पिस्टल से फायरिंग की। हालांकि पुलिस ने दोनों को मार गिराया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments