सिर्फ 15 हजार रुपये में खरीदें सेकंड हैंड Hero Splendor Plus, देगी लंबा माइलेज देखिए डिटेल

Written by Ashish

Published on:

सिर्फ 15 हजार रुपये में खरीदें सेकंड हैंड Hero Splendor Plus, देगी लंबा माइलेज देखिए डिटेल, अगर आप सेकेंड हैंड बाइक खरीदना चाहते हैं तो यहां पढ़ें Hero Splendor Plus पर मिल रहे आकर्षक ऑफर की पूरी जानकारी जिसमें बेहद कम कीमत में यह बाइक आपकी हो सकती है। बदलते जमाने की रफ्तार में हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक बाइक या स्कूटर हो, लेकिन बिगड़ते बजट में ऐसा नहीं कर पाते हैं। कंपनी की कम्यूटर सेगमेंट में आपको कई बाइक्स देखने को मिल जाएंगी। जिसमें आज हम हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के बारे में बात करेंगे।

यह भी पढ़ें :-Iphone की गर्मी निकालने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, धांसू कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत

Hero Splendor Plus new फ्रेश मॉडल 

टू व्हीलर सेक्टर में जिन बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा है उनमें सबसे ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स कम बजट में आसानी से मिल जाती हैं, जिसे आप खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि बाइक आज के समय में हर किसी की जरूरत बन गई है। ऐसे में अगर आप स्प्लेंडर बाइक खरीदते हैं. जिससे आपको कम बजट में बेहतर परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज मिलता है।

हम आपको बता दे की आपका बजट अगर शोरूम से खरीदने का नहीं तो चिंता ना करो, क्योंकि सेकेंड हैंड मॉडल भी इन दिनों हर किसी का दिल जीत रहे हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने स्प्लेंडर बाइक को 97.8 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ बाजार में लॉन्च किया है। यह इंजन 8000 आरपीएम पर 8.02 पीएस की अधिकतम पावर और 6000 आरपीएम पर 8.05 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस बाइक के दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक और फ्यूल के लिए 9.8 लीटर का टैंक दिया गया है। कंपनी की यह बाइक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

सिर्फ 15 हजार रुपये में खरीदें सेकंड हैंड Hero Splendor Plus, देगी लंबा माइलेज देखिए डिटेल

Hero Splendor Plus की कीमत देखिए

लोगो के दिलो में एक तरफा राज करती है Hero Splendor Plus आये जानते है इस बाइक के बारे में अगर आप इस बाइक को बाजार से खरीदने जाते हैं। तो आपको 75,141 रुपये से लेकर 76,486 रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन आप चाहें तो इसके पुराने मॉडल को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसी कई ऑनलाइन वेबसाइटें अब बाजार में आ गई हैं। जहां हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक बेहद कम कीमत पर बेची जा रही है।

यह भी पढ़ें :-Iphone के तोते उड़ा देंगा Realme का 5G स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

सिर्फ 15 हजार रुपये में खरीदें सेकंड हैंड Hero Splendor Plus, देगी लंबा माइलेज देखिए डिटेल, हम आपको बता दे की हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के पुराने मॉडल को आप बेहद मामूली कीमत चुकाकर अपना बना सकते हैं। आपको बता दें कि क्विकर वेबसाइट पर यह बाइक महज 15,000 रुपये में बेची जा रही है।

Leave a Comment