Tuesday, September 27, 2022
HomeTech newsSmart Watch: पेबल ने एक साथ दो वॉच लॉन्च की इनको एक...

Smart Watch: पेबल ने एक साथ दो वॉच लॉन्च की इनको एक बार चार्ज करने पर 30 का बैटरी बैकअप ले सकते है

Smart Watch: पेबल ओरियन और पेबल स्पेक्ट्रा एआई-सक्षम वॉयस असिस्टेंट के समर्थन के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आते हैं। पेबल ओरियन में 1.81 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और पेबल स्पेक्ट्रा में 1.36 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है।

स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी Pebble ने भारत में अपनी दो नई स्मार्टवॉच Pebble Orion और Pebble Spectra को लॉन्च कर दिया है। यह वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आती है, जिसमें एआई-इनेबल्ड वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है। पेबल ओरियन में 1.81 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और पेबल स्पेक्ट्रा में 1.36 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है।

दोनों घड़ियाँ SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर और हार्ट रेट मॉनिटर जैसे एक्टिविटी ट्रैकर्स को सपोर्ट करती हैं। दोनों घड़ियों को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग मिली है। आइए जानते हैं इस वॉच में आपको और कौन-कौन से स्पेसिफिकेशंस मिलने वाले हैं।

कंकड़ ओरियन और कंकड़ स्पेक्ट्रा कीमत
Pebble Orion और Pebble Spectra स्मार्टवॉच को भारत में चार कलर ऑप्शन और प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। पेबल ओरियन की कीमत 3,499 रुपये है, जबकि पेबल स्पेक्ट्रा की कीमत 5,499 रुपये है। इन घड़ियों को प्रमुख रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

कंकड़ ओरियन के निर्दिष्टीकरण
पेबल ओरियन स्मार्टवॉच में 1.81 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है, जो (240×286 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ आता है। पेबल ओरियन स्क्वायर डायल जिंक अलॉय बॉडी के साथ आता है, इसमें ऑटो स्पीकर क्लीनर फीचर मिलता है। वॉच में 100 से अधिक वॉच फेस और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड उपलब्ध हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो वॉच में ब्लूटूथ v5.1, इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर मिलता है।

यह वॉच SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, इनबिल्ट गेम के साथ स्लीप मॉनिटर और AI वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट जैसे एक्टिविटी ट्रैकर्स के साथ आती है। स्मार्टवॉच में 260mAh की बैटरी मिलती है, जो 10 दिनों के बैटरी बैकअप के साथ आती है। वॉच को वाटर और डस्ट असिस्टेंट के लिए IP67 रेटिंग भी मिली है।

कंकड़ स्पेक्ट्रा के निर्दिष्टीकरण
पेबल स्पेक्ट्रा स्मार्टवॉच में 3.36 इंच का AMOLED डिस्प्ले (390×390 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन और 600 निट्स ब्राइटनेस है। पेबल स्पेक्ट्रा जिंक अलॉय बॉडी, ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले, ब्लूटूथ v5.1 और एआई इनेबल्ड वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट के साथ आता है। पेबल स्पेक्ट्रा में 100 से अधिक वॉच फेस और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं।

वॉच में SpO2 ब्लड ऑक्सीजन, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, 24/7 हार्ट रेट ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, म्यूजिक कंट्रोल, कैलकुलेटर, कैमरा कंट्रोल, वेदर अपडेट के साथ इनबिल्ट गेम सपोर्ट भी मिलता है। पेबल स्पेक्ट्रा में 300mAh की बैटरी मिलती है। बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर 30 दिन का बैटरी बैकअप लिया जा सकता है।