Wednesday, October 5, 2022
HomeTech newsSnapchat: Snapchat ने म्यूजिक फ्रीलान्सर्स को दिया तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

Snapchat: Snapchat ने म्यूजिक फ्रीलान्सर्स को दिया तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

Snapchat latest news:  Snapchat ने म्यूजिक फ्रीलान्सर्स को दिया तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान स्नैप ने कहाकि अगस्त से शुरू होकर, यह शीर्ष ध्वनि रचनाकारों को मासिक सहायता में $ 100,000 तक प्रदान करेगा, जो डिस्ट्रोकिड के माध्यम से स्नैपचैट पर संगीत का प्रचार कर रहे हैं, और स्नैपचैट के पूरे प्लेटफॉर्म पर। लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैप की मूल कंपनी ने एक नए क्रिएटर फंड की घोषणा की है जो स्वतंत्र संगीतकारों को प्रति माह $ 100,000 तक का पुरस्कार देगा। कंपनी ने कहा कि नया अनुदान कार्यक्रम उभरते, स्वतंत्र कलाकारों को वीडियो बनाने, इंटरनेट के रुझान को प्रेरित करने और सांस्कृतिक क्षणों को परिभाषित करने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका के लिए तैयार किया गया है।

कंपनी की घोषणा

स्नैप में संगीत साझेदारी के वैश्विक प्रमुख टेड सुह ने एक बयान में कहा, “हम स्नैपचैट पर बनने वाले स्वतंत्र और उभरते कलाकारों का समर्थन करना चाहते हैं।” कंपनी के वरिष्ठ कार्यकारी ने यह भी कहा, “सार्थक वित्त पोषण और रचनात्मक सहायता प्रदान करके, हमारा लक्ष्य कलाकारों को संगीत में करियर बनाने और आगे बढ़ाने के लिए सशक्त महसूस कराना है।”

मिलेगा यह मौका

स्नैप ने कहा कि अगस्त से शुरू होकर, यह डिस्ट्रोकिड के माध्यम से स्नैपचैट पर संगीत को बढ़ावा देने वाले शीर्ष ध्वनि रचनाकारों को मासिक सहायता में $ 100,000 तक प्रदान करेगा, और पूरे मंच पर सामग्री के निर्माण का समर्थन करेगा। अपनी तरफ से मजबूती। कंपनी ने यह भी कहा कि सबसे लोकप्रिय आवाजों को भी स्नैपचैट लेंस या स्पॉटलाइट में ध्वनि उत्पाद में शामिल करने का अवसर दिया जाएगा।

कंपनी का उल्लेख है कि कलाकारों को अमेरिकी होना चाहिए, उनकी उम्र 16 वर्ष से अधिक होनी चाहिए और माता-पिता की सहमति होनी चाहिए, जिससे उनकी ओर से सामग्री के निर्माण को मजबूत किया जा सके।

लगातार सुर्खियों में है स्नैपचैट

यह कंपनी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में है। फिलहाल दो बड़ी वजहों की बात करें तो कुछ घंटे पहले कंपनी ने एक नया एआर गेम लॉन्च किया है। वहीं, कुछ समय पहले रूस ने डेटा स्टोरेज और डेटा प्राइवेसी से जुड़े घटनाक्रम को लेकर व्हाट्सएप और स्नैप चैट समेत कुछ कंपनियों पर जुर्माना लगाया है।