Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedसुमोना चक्रवर्ती ने लगाया कपिल शर्मा पर बड़ा आरोप, कहा- ‘उसने मेरे...

सुमोना चक्रवर्ती ने लगाया कपिल शर्मा पर बड़ा आरोप, कहा- ‘उसने मेरे साथ…’

फिल्म ‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल की पत्नी का किरदार निभाने वाली सुमोना चक्रवर्ती को भला कौन नहीं जानता होगा। जिन्हें कपिल अक्सर बड़े होठ वाली कहकर चिढ़ाते दिखते हैं। वे अक्सर शो पर मस्ती-मजाक करते दिख जाते हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आता है। इस बीच हाल ही में सुमोना का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने चौंकाने वाली बात कह दी है। उन्होंने कपिल पर आरोप लगाया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है। आज हम इसी पर बात करने वाले हैं।

953163 sumona kapil sharma

आपको बता दें कि सुमोना ने ये बयान काफी पहले दिया था। जिस दौरान शो पर ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। जिस दौरान ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर और चेतन भगत मौजूद थे। इसी बीच सुमोना स्टेज पर आकर कहती हैं कि कपिल उनसे जलते हैं।हालांकि, उनके इस बयान ने लोगों को हैरान कर दिया। लेकिन आपको बता दें कि सुमोना ने ये सब कपिल संग किसी लड़ाई की वजह से नहीं बोला।

Sumona Chakravarti to be a part of Family Time With Kapil Sharma

बल्कि वे हमेशा की तरह सेट पर एक्ट कर रहे थे और उनका ये बयान उसी एक्ट का हिस्सा था। जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।अगर बात करें सुमोना के करियर की तो एक्ट्रेस फिलहाल ग्लैमर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। लोग उनकी एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन सुमोना को अपने शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल करना पड़ा था।

Sumona Chakravarti reveals shes unemployed battling endometriosis stage 4 since 2011 1

सुमोना बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म ‘मन’ में भी दिख चुकी हैं।ये उनकी डेब्यू फिल्म थी। हालांकि, उन्हें इस फिल्म से कुछ खास पहचान नहीं मिली। जिसके बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में हाथ आजमाने का सोचा। उन्होंने कई टीवी शो किए, लेकिन उसमें भी कामयाब नहीं रही। फिर टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से उन्हें पहचान मिली। लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया। अब उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो चुकी है

1600x960 287616 heres why the kapil sharma show went off air 001

खैर, अब बढ़ें शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की तरफ तो बता दें कि ये शो काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, शो और कपिल शर्मा पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट नहीं किया। इस पर काफी बवाल मच चुका है। लोगों ने शो को बैन करने की मांग उठा दी है। हालांकि, अब खबर आ रही है कि सबकुछ ठीक है। ये सब केवल गलतफहमी है