Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedDulha-Dulhan Viral Video: शादी में शराब पीकर पहुंचा दूल्हा, साली के गले...

Dulha-Dulhan Viral Video: शादी में शराब पीकर पहुंचा दूल्हा, साली के गले में डाली वरमाला, गुस्साई दुल्हन ने किया ऐसा, देखे वायरल वीडियो

Dulha Dulhan Viral Video: शादी वाले दिन न सिर्फ परिवार बल्कि सभी नाते-रिश्तेदार मौजूद होते हैं. दूल्हा और दुल्हन के लिए यह दिन दुनिया के सबसे खूबसूरत पलों में से एक होता है. शादी में कई बार ऐसी घटनाएं देखने को मिल जाती है, जिसकी किसी ने भी उम्मीद की होती. दूल्हा अगर शराब पीकर शादी करने के लिए आ जाए तो शादी में माहौल और भी बिगड़ सकता है. ऐसी हरकत पर मेहमानों के मन में दूल्हे के प्रति इमेज बदल जाती है. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब एक शराबी दूल्हे ने शादी का पूरा माहौल ही खराब कर डाला.

स्टेज पर शराब पीकर पहुंच गया दूल्हा

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि जयमाला के दौरान दूल्हा शराब पीकर पहुंचता है और फिर स्टेज पर ही हिलने-डुलने लगता है. उसके साथ मौजूद एक शख्स दूल्हे को संभालने की कोशिश करते हैं. हालांकि, लड़की पक्ष के लोगों यह भनक लग जाती है कि दूल्हे ने शराब पी रखी है, लेकिन कुछ बोलते नहीं. इसके बाद दुल्हन अपने दूल्हे के गले में वरमाला डाल देती है. दुल्हन जैसे ही वरमाला डालती है तो सभी ताली बजाने लगते हैं और जैसे ही दूल्हे को वरमाला डालने के लिए कहा जाता है तो वह नशे की धुत में अजीबोगरीब हरकत कर देता है. उसने स्टेज पर खड़ी लड़की के गले में वरमाला डाल दिया, जोकि दुल्हन की बहन प्रतीत हो रही है.

वायरल दूल्हा दुल्हन वीडियो

अपनी साली के गले में दूल्हे ने डाली वरमाला!

यह देखकर दुल्हन पक्ष के लोग भड़क उठते हैं. दुल्हन के सामने शराब पीकर पहुंचने पर चार बात सुनाते हैं. इस हरकत को देखने के बाद दुल्हन भड़क जाती है और फिर डांटना शुरू कर देती है. आस-पास खड़े लोग भी दंग रह जाते हैं, लेकिन दूल्हे के चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही होती है. वहीं पीछे खड़ी कुछ लड़कियां हंसने लगती हैं. हालांकि, इस वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस वीडियो को जानबूझकर बनाया गया है और इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो हरियाणा का है और इसे divusharma_9 नाम के इंस्टाग्राम यूजर द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि इसे केवल मनोरंजन के उद्देश्य से शूट किया गया है.