Saturday, February 4, 2023
HomeSport Newsफुटबॉल फैंस को लगा बड़ा झटका, FIFA वर्ल्ड कप के बीच स्टार...

फुटबॉल फैंस को लगा बड़ा झटका, FIFA वर्ल्ड कप के बीच स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने छोड़ा मेनचेस्टर यूनाइटेड का साथ, जाने पूरी बात

FIFA WORLD CUP 2022: फुटबॉल फैंस को लगा बड़ा झटका, FIFA वर्ल्ड कप के बीच स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने छोड़ा मेनचेस्टर यूनाइटेड का साथ, जाने पूरी बात। क्लब ने बयान में कहा, ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं। फुटबॉल का महाकुंभ कतर में जारी है। सभी फुटबॉल फैंस हर मुकाबले का जमकर लुफ्त उठा रहे हैं। फुटबॉल के महाकुंभ से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने फैंस को एक बड़ा झटका दिया है। उनसे जुड़ी इस खबर ने फैंस को मायूस कर दिया हैं।

FIFA वर्ल्ड कप में स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने छोड़ा मेनचेस्टर यूनाइटेड का साथ (Star footballer Ronaldo left Manchester United in FIFA World Cup)

maxresdefault 2022 11 23T110317.320

दरअसल, स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ सफर समाप्त हो गया है। यानी कि अब 37 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव मैनचेस्टर यूनाइटेड का पार्ट नहीं होंगे। क्लब और रोनाल्डो के बीच हुए आपसी समझौते के बाद यह खबर सामने आई है। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इसे लेकर एक बयान भी जारी किया।

ये भी पढ़े- सूर्यकुमार यादव की बैटिंग के फैन हुए न्यूज़ीलैंड के खिलाडी, तोड़ा AB डिविलियर्स का रिकॉर्ड, T-20 में जड़ा दूसरा शतक, देखे उनके शॉट

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के खिलाफ क्लब ने बयान में कहा (The club said in the statement against Cristiano Ronaldo)

maxresdefault 2022 11 23T110339.839

क्लब ने बयान में कहा, ‘क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं। आपसी समझौते के बाद यह फैसला हुआ है। क्लब उन्हें टीम के लिए दो सीजन बिताने एवं शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद देती है। उन्होंने टीम के लिए 346 मैचों में 145 गोल किए। उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं। मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर किसी का ध्यान एरिक टेन हैग के मार्गदर्शन में टीम की प्रगति को जारी रखने और पिच पर सफलता प्राप्त करने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित है।’

ये भी पढ़े- तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे मलाइका और उर्वशी भी फ़ैल, देखे कुछ खास तस्वीरें

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और क्लब के बिच रिश्ते ख़राब हो गए थे (Relations between Cristiano Ronaldo and the club had deteriorated.)

maxresdefault 2022 11 23T110326.736

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था, जिसके बाद क्लब और इस फुटबॉलर के बीच रिश्ते काफी तल्ख हो गए थे। अपने इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब, उसके ऑनर्स और पूर्व खिलाड़ियों पर निशाना साधा था। साथ ही रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक-ग्लेजर्स परिवार पर टीम और उसके खिलाड़ियों की परवाह नहीं करने का आरोप लगाया। बाद में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस इंटरव्यू की जांच शुरू कर दी थी।

रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को दिए इस इंटरव्यू में कहा उन्हें धोखा दिया गया है (Ronaldo said in this interview to Piers Morgan that he has been cheated)

channels4 profile

रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन को दिए इस इंटरव्यू में कहा, ‘एलेक्स फर्ग्यूसन के जाने के बाद से क्लब ने प्रगति नहीं की है। मेरे मन में मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। अगर आप मेरे लिए सम्मान नहीं रखते हैं, तो मैं आपके लिए कभी भी सम्मान नहीं रखूंगा। रोनाल्डो से इंटरव्यू में भी यह भी पूछा गया था कि क्या उन्हें लगता है यूनाइटेड के कुछ टॉप अधिकारी उन्हें बाहर करने की कोशिश कर रहे थे तो उन्होंने कहा था, ‘हां, केवल कोच ही नहीं बल्कि क्लब के तीन-चार अन्य अधिकारी भी ऐसा प्रयास कर रहे हैं। मुझे ऐसी फीलिंग आ रही है कि जैसे मुझे धोखा दिया गया।’

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के बिच हुई थी 216 करोड़ रुपए की भारी भरकम डील (A huge deal of Rs 216 crore was done between Cristiano Ronaldo and English club Manchester United)

maxresdefault 2022 11 23T110433.520

क्रिस्टियानो रोनाल्डो साल 2021 में इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुड़े थे। दोनों के बीच लगभग 216 करोड़ रुपए की भारी भरकम डील हुई थी। रोनाल्डो इससे पहले जुवेंटस की ओर से खेलते थे। वैसे रोनाल्डो 2003-09 के दौरान भी मैनचेस्टर यूनाइटेड का पार्ट रह चुके थे। क्रिस्टियानो रोनाल्डो फिलहाल फीफा वर्ल्ड कप के लिए कतर में हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular