Thursday, February 2, 2023
HomeTrendingछात्र ने पास होने के लिए दी टीचर को रिश्वत, परीक्षा कॉपी...

छात्र ने पास होने के लिए दी टीचर को रिश्वत, परीक्षा कॉपी में रख दिए 100-100 के तीन नोट, आखिर में लिख दिया ‘I LOVE MY POOJA’

छात्र ने पास होने के लिए दी टीचर को रिश्वत, परीक्षा कॉपी में रख दिए 100-100 के तीन नोट, आखिर में लिख दिया ‘I LOVE MY POOJA’। स्कूल-कॉलेज में कुछ छात्र ऐसे होते हैं जो पूरे साल मौज-मस्ती करते हैं, लेकिन जैसे ही परीक्षा का समय आता है तो पढ़ाई करने के बजाए आंसर सीट में उल्टे-सीधी चीजें लिख देते हैं। वही, कॉपी में कुछ स्टूडेंट्स ऐसी चीजें लिख देते हैं जो बाद में काफी वायरल हो जाती है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे देखकर लोग आज भी मजाक बना रहे है।

सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा छात्र की परीक्षा कॉपी वायरल

Student’s exam copy going viral on social media

1437476 exam paper

परीक्षा में जब सवालों का जवाब नहीं मिला तो छात्रों ने अजीबोगरीब चीजें लिख दी. एक स्टूडेंट ने अपनी कॉपी में अपनी लव स्टोरी लिख दी. उसने बड़े-बड़े अक्षरों में ‘I LOVE MY POOJA’ लिख दिया। सोशल मीडिया पर परीक्षा की कॉपी हो रही वायरल स्टूडेंट ने कॉपी में शायरी लिखा, ‘ये मोहब्बत भी क्या चीज है, न जीने देती है न मरने देती है. ये दुआ करो वो न मिले तो मैं मर ही जाऊं.’ ऐसे ही कई और शायरियां लिखी. आखिर में उसने कॉपी में लिखा, ‘सर, इस लव स्टोरी ने पढ़ाई से दूर कर दिया.

ये भी पढ़े- लहंगा पहने, घूंघट ओढ़े और चेहरे पर प्यारी मुस्कान लेकर भाभी दौड़ा रही थीं सड़क पर बुलेट, रफ्तार देख चौंक गए लोग, देखें वायरल वीडियो

छात्र ने अच्छे नंबर के लिए परीक्षा कॉपी में 100-100 के तीन नोट रख दिए

Student put three notes of 100-100 in the exam copy for good marks

exam paper note

नहीं तो मैंने मैं हाईस्कूल तक खूब पढ़ाई की. सर इसको लिखने के लिए वेरी वेरी सॉरी.’ कॉपी चेक करने वाले टीचर ने जैसे ही यह देखा तो इसकी फोटो क्लिक ली और कॉपी में लाल पेन से लकीर खींच दिया. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर कापी वायरल हो रहा है. ऐसे ही एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक स्टूडेंट ने कॉपी के बीच 100-100 दो-तीन नोट रख दिए ताकि उन्हें अच्छे नंबर मिल जाए।

ये भी पढ़े- मुकेश अम्बानी की बहन की हॉटनेस के आगे फीकी पड़ती है नीता अम्बानी, तस्वीरें देख बोलोगे दिखती है स्वर्ग की अप्सरा

पास होने के लिए अपने टीचर को घूस देने की कोशिश की

Tried to bribe your teacher to pass

एक दूसरे स्टूडेंट ने टीचर को सौ-सौ के तीन नोट रखे और टीचर को घूस देने की कोशिश की ताकि वह परीक्षा में पास हो जाए. कॉपी पर लिखी हुई चीजों को पढ़कर मालूम पड़ रहा है कि यह रसायनिक विज्ञान की परीक्षा है, जिसमें छात्र को लग रहा था कि वह पास नहीं हो पाएगा और उसने पैसे देकर टीचर को पास की रिक्वेस्ट की. हालांकि, टीचर ने इसकी तस्वीर क्लिक कर ली और यह अब वायरल हो गया है.

यह कॉपी उप्र बोर्ड के छात्र द्वारा लिखा गया

This copy is written by a student of UP board

परीक्षा के दौरान छात्र ऐसी हरकतें करते हैं और फिर वायरल हो जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह कॉपियां यूपी बोर्ड के किसी छात्र द्वारा लिखा गया है, जो कुछ साल पुराना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular