Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedगोविंदा का सुनीता अहूजा ने ठुकरा फिल्म में साथ काम करने का...

गोविंदा का सुनीता अहूजा ने ठुकरा फिल्म में साथ काम करने का ऑफर, वजह जान हंसी पड़ोगे आप

Sunita Ahuja Ne Govinda Ka Thukraya Movie Offer : फिल्म अभिनेता गोविंदा (Govinda) तो इंडस्ट्री के जानेमाने एक्टर हैं ही, लेकिन उनकी पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) भी कम पॉपुलर नहीं हैं. गोविंदा जितने रिजर्व और पूजा पाठ करने वाले व्यक्ति हैं, सुनीता उतनी ही मस्तमौला और बिंदास हैं. सुनीता का बेबाकपन कई शोज़ और इंटरव्यूज़ में भी ज़ाहिर हो चुका है. जब वो बात करती हैं तो दिल खोलकर रख देती हैं. किसी भी सवाल इतने बिंदास तरीके से देती हैं कि सामने वाले की बोलती बंद कर देती हैं.

हाल ही में सुनीता और गोविंदा का एक वीडियो थ्रोबेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो खुलकर बता रही हैं  उन्होंने कभी फिल्मों में काम क्यों नहीं करना चाहा. ऐसा नहीं कि सुनीता को फिल्मों के ऑफर नहीं मिले यहां तक की उन्हें गोविंदा के साथ भी  फिल्म करने का चांस मिला, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. लेकिन सुनीता के मना करने के पीछे जो लॉजिक है वो सुनकर आपको हंसी आ जाएगी. 

इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वो काफी मज़ेदार है. ये किसी शो का वीडियो है जिसे सुगंधा मिश्रा और कृष्णा अभिषेक होस्ट कर रहे हैं. वीडियो में सुगंधा, सुनीता से पूछती हैं ‘अगर इस घर से हीरो नंबर 1 निकला है तो हीरोइन नंबर 1 भी इसी घर से निकलेगी और सीधा निकलकर आप कैमरे के सामने गईं ऐसा कभी हुआ है? इस पर सुनीता कहती हैं ”इतनी मेहनत कौन करे?” सुनीता का जवाब सुनकर कृष्णा और गोविंदा बुरी तरह हंसने लगते हैं.  इसके बाद सुनीता कहती हैं ‘जब हीरो कमा रहा है तो उड़ाओ मेहनत क्यों करनी.” इसके बाद कृष्णा अभिषेक पूछते हैं ‘लेकिन आपको हीरोइन के ऑफर्स तो मिले होंगे? इस पर सुनाती कहती हैं ‘बहुत ऑफर आए पहली फिल्म का ऑफर तो इन्हीं के साथ आया था पर कौन करे इतनी मेहनत. यहां मेकअप करने में ही दम निकल जाती है’