Thursday, September 29, 2022
HomeमनोरंजनSunny Deol Movie Chup: प्रेस कॉन्फ्रेंस में जॉर्नलिस्ट पूछ रहा था सवाल,...

Sunny Deol Movie Chup: प्रेस कॉन्फ्रेंस में जॉर्नलिस्ट पूछ रहा था सवाल, अचानक से गुस्से में आये सनी देओल! जानिए क्या है वजह

Sunny Deol Movie Chup: सनी देओल बॉलीवुड के सुपरस्टार थे, हैं और रहेंगे और इसमें कोई शक नहीं है। अब एक बार फिर सनी बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म साइलेंट रिलीज के लिए तैयार है। जिसमें सनी के अलावा दुलारे सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी नजर आने वाले हैं. फिल्म की स्टार कास्ट 3 सितंबर को चुपचाप रिलीज होने वाली है, ऐसे में फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में लगी हुई है, लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सनी देओल ने कुछ ऐसा किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी और वहां मौजूद सभी लोग। कुछ सेकंड के लिए वह घबरा गया।

सनी देओल अचानक गुस्से से चिल्ला उठे
हुआ यूं कि चुप की कास्ट के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी मीडिया पत्रकार अपने-अपने सवाल पूछ रहे थे कि अचानक हाथ में माइक लिए बैठे सनी देओल गुस्से से चीख पड़े और जोर-जोर से चिल्लाते हुए सभी को चुप करा दिया। अचानक सनी की तेज चीख सुनकर हर कोई दंग रह गया और एक पल के लिए किसी को समझ नहीं आया कि क्या हुआ, लेकिन अगले ही पल सनी हंसने लगा और सभी समझ गए कि यह उनकी फिल्म को प्रमोट करने का एक तरीका है।

2019 में रिलीज हुई थी मोहल्ला अस्सी
सनी देओल लंबे समय बाद पर्दे पर एंट्री करने जा रहे हैं। इससे पहले 2019 में उनकी मोहल्ला अस्सी रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धूम नहीं मचाई थी, लेकिन इस फिल्म में सनी की एक्टिंग की जमकर चर्चा हुई थी. इससे पहले 2018 में वह भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र के साथ यमला पगला दीवाना फिर में नजर आई थीं। 2019 में, उन्होंने फिल्म पल-पल दिल के पास का निर्देशन किया जिसमें उनके बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। फिलहाल सनी अपनी 2 को लेकर चर्चा में हैं जो जल्द ही रिलीज हो सकती है।