Sunday, September 25, 2022
HomeAutomobileHero Super Splendor दमदार बाइक के फीचर्स,के साथ मिलेंगे जबरदस्त माइलेज,गाड़ी की...

Hero Super Splendor दमदार बाइक के फीचर्स,के साथ मिलेंगे जबरदस्त माइलेज,गाड़ी की परफॉर्मेंस भी काफी बेमिसाल

Super Splendor Features: अगर आप नई बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अब भ्रमित होने की जरूरत नहीं है और न ही ज्यादा सोचने की जरूरत है, क्योंकि आपके बजट में आपके लिए बेस्ट माइलेज वाली ऐसी बाइक के बारे में। हम बताएंगे। सुपर स्प्लेंडर जिसमें आपको शानदार माइलेज के साथ अच्छी रीसेल वैल्यू देखने को मिलती है और गाड़ी की परफॉर्मेंस भी काफी बेमिसाल है।

Hero Super Splendor दमदार बाइक के फीचर्स,के साथ मिलेंगे जबरदस्त माइलेज,गाड़ी की परफॉर्मेंस भी काफी बेमिसाल

हीरो सुपर स्प्लेंडर Hero Super Splendor

Hero Super Splendor  हीरो की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक जिसमें सभी खूबियां शामिल हैं, हीरो सुपर स्प्लेंडर का नया वेरिएंट है। इसमें आपको कई नए बदलाव देखने को मिलेंगे।

हीरो सुपर स्प्लेंडर सिलेंडर Hero Super Splendor Cylinder

Hero Super Splendor Canvas Black में 125cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, FI इंजन है। बाइक का मोटर 7,500 आरपीएम पर 10.7 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर गियरबॉक्स Hero Super Splendor Gearbox

इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। जुड़ा हुआ है। जिससे इस बाइक की फ्यूल एफिशिएंसी 13 प्रतिशत बढ़ जाती है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर फीचर्स Hero Super Splendor Features

वैसे इस मोटरसाइकिल में कई ऐसे फीचर्स हैं जो दूसरे वेरिएंट से मिलते-जुलते हैं. इस नए वेरिएंट में कैनवास ब्लैक पेंट स्कीम पेश की गई है। इसके अलावा सुपर स्प्लेंडर की 3डी ब्रांडिंग और एच-लोगो भी दिया गया है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर ऊंचाई Hero Super Splendor Height

नए सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन में एक डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक इंटीग्रेटेड यूएसबी चार्जर भी है। इस बाइक की लंबाई 2042 एमएम और चौड़ाई 740 एमएम जबकि ऊंचाई 1102 एमएम है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर कीमत Hero Super Splendor Price

कंपनी ने नए 2022 हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन (2022 हीरो सुपर स्प्लेंडर कैनवस ब्लैक एडिशन) को 77,430 रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 60 से 68 kmpl का बेहतरीन माइलेज देती है।