Wednesday, February 1, 2023
HomeSport Newsसुरेश रैना ने की भविष्यवाणी इन 2 भारतीय खिलाड़ियों पर लगेगी सबसे बड़ी...

सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी इन 2 भारतीय खिलाड़ियों पर लगेगी सबसे बड़ी बोली, लिस्ट में शामिल 3 विदेशी खिलाड़ियों का भी नाम

Suresh Raina: सुरेश रैना ने की भविष्यवाणी इन 2 भारतीय खिलाड़ियों पर लगेगी सबसे बड़ी बोली, लिस्ट में शामिल 3 विदेशी खिलाड़ियों का भी नाम, आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन का स्टेज सजने में महज चंद घंटों का ही समय रह गया है। इस ऑक्शन में 405 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी। लेकिन 317 ही खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। जिसमें 30 विदेशी खिलाड़ियों के स्लॉट उपलब्ध हैं और भारतीय और विदेशी खिलाड़ी इस ऑक्शन के दौरान नजर आएंगे।साल 2023 सीजन के लिए आईपीएल नीलामी के दौरान जिओ सिनेमा विशेषज्ञों के पैनल में सुरेश रैना भी हिस्सा लेंगे और उन्होंने इतनी ऑक्शन से पहले ऐसे पांच खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जिन पर खूब पैसों की बारिश हो सकती है।

यह भी पढ़े- विराट कोहली की भाभी है हुस्न की मलिका, पत्नी अनुष्का भी लेती है उनसे Beauty Tips…

सुरेश रैना ने लिया इन दो भारतीय खिलाड़ियों का नाम (Suresh Raina named these two Indian players)

SURESH RAINA IPL MINI AUCTION 2023

भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने जिओ सिनेमा पर बातचीत करते हुए दो खिलाड़ियों का नाम लिया है उन्होंने कहा है किएन जगदीशन के पास बहुत अच्छा क्रिकेट दिमाग है, और वह इतनी गहरी बल्लेबाजी करता है, वह बहुत ही स्मार्ट, बेहतरीन बल्लेबाज है. उसने तमिलनाडु के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, उससे सावधान रहें.’ वहीं, जयदेव उनादकट ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी जीती है और उनके पास आईपीएल में खेलने का काफी अनुभव है.

यह भी पढ़े- विराट कोहली बनने वाले है दूसरी बार पापा, बेबी बंप में सोशल मीडिया पर छाई अनुष्का शर्मा देखे वायरल तस्वीरें

सुरेश रैना के लिस्ट में 3 विदेशी खिलाड़ियों के भी नाम शामिल (Names of 3 foreign players also included in Suresh Raina’s list)

रैना ने अपने पास खिलाड़ियों की इस लिस्ट में 3 विदेशी खिलाड़ियों को भी जगह दी है। सुरेश रैना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि‘सैम करन ने इंग्लैंड और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं, बेन स्टोक्स ने अपने प्रदर्शन से इंग्लैंड टीम की कमान बेहतरीन तरीके से संभाली है. वह ऐसा ऑलराउंडर हैं, जो कभी भी गेम को बदल सकता है। आयरलैंड के जोशुआ लिटिल को देखें, उन्होंने अभी विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है, मैं उनके साथ खेला हूं। “

RELATED ARTICLES

Most Popular