Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedसुष्मिता सेन से 12 साल बड़े है ललित मोदी आखिर लड़कियों को...

सुष्मिता सेन से 12 साल बड़े है ललित मोदी आखिर लड़कियों को खुद से बड़ी उम्र के पुरुष क्यूँ आते हैं पसंद

सुष्मिता सेन से 12 साल बड़े है ललित मोदी आखिर लड़कियों को खुद से बड़ी उम्र के पुरुष क्यूँ आते हैं पसंद ललित मोदी और सुष्मिता सेन (Sushmita sen and Lalit Modi Affairs)। कहते है प्यार की कोई इंतहा नहीं। वह कभी भी-किसी से भी व किसी भी उम्र के व्यक्ति से हो सकता है। तो वहीं उम्र में 12 वर्ष बड़े ललित मोदी (Lalit Modi) और फिल्म एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के रिलेशनशिप के साथ ही यह चर्चा भी हो रही है कि आखिर महिलाओं को खुद से बड़ी उम्र के पुरुष क्यों पसंद आते हैं। जानकार बताते हैं कि इसकी कई वजह हैं।

लड़कियों को मैच्योर लड़के होते है पसंद girls like mature boys

जैसे-जैसे लड़कों की उम्र बढ़ती है, वो मैच्योर और समझदार होते जाते हैं. लड़कियों को मैच्योर लड़के पसंद होते है। यही वजह है कि लड़कियां अपने से बड़ी उम्र के लड़कों को डेट करती हैं। मैच्योर पार्टनर के साथ लड़कियां सेफ फील करती हैं। लड़कियां ऐसा मानती हैं कि मैच्योर लड़के लाइफ को बहुत अच्छे से संभाल सकते हैं और वो हमेशा सही फैसले लेते हैं।

अनुभवी लोगों को पसंद करती हैं लड़कियां girls like experienced guys

बढ़ती उम्र के साथ-साथ लोगों को जीवन के कई फील्ड के अनुभव मिलते हैं। लड़कियों को अनुभवी लोग पसंद आते हैं, जो हर तरह की परिस्थितियों में संभल सकें. इसलिए लड़कियां बड़ी उम्र के पार्टनर का चुनाव करती हैं।

कॉन्फिडेंस लड़कियों को करता है प्रभावित Confidence affects girls

ज्यादा उम्र के लड़कों में कॉन्फिडेंस भरपूर होता है, जो अक्सर लड़कियों को काफी प्रभावित करता है. ऐसा देखा जाता है कि कम उम्र की लड़कियों की अपेक्षा बड़ी उम्र के लड़कों में अनुभव और आत्मविश्वास ज्यादा होता है, ऐसे पुरुष महिलाओं की साइकोलॉजी को ज्यादा बेहतर ढंग से समझते हैं. एक ये भी कारण है, जिसके चलते लड़कियां बड़ी उम्र के लड़कों को पसंद करती हैं।

1229816 ob1

लड़कों का सेल्फ डिपेंड भी एक कारण Self-dependence of boys is also a reason

बड़ी उम्र के लड़के फाइनेंशियल भी इंडिपेंडेंट होते हैं. आमतौर पर बड़ी उम्र के लड़के आत्मनिर्भर हो जाते हैं. वो अपने जीवन के फैसले खुद समझदारी से लेते हैं. लड़कियों की पहली ख्वाहिश भी यही होती है कि उनका पार्टनर उन्हें बेहतर लाइफ एन्जॉय करवाएं. इस वजह से वो बड़ी उम्र के लड़कों को पसंद करती हैं।

पार्टनर की केयर करना लड़कियों की बनती है पसंद Taking care of partner is the choice of girls

ऐसा देखा जाता है कि बड़ी उम्र के पुरुष केयरिंग स्वाभाव के होते हैं. हर हर परिस्थिति में खुद को ढाल लेते हैं. ऐसे लड़के अपनी पार्टनर को सही सलाह देने के साथ-साथ करियर में भी मदद करते हैं. बात-बात पर पार्टनर की केयर करना लड़कियों को खूब पसंद आता है. इसलिए लड़कियां खुद से बड़ी उम्र के लड़कों कों पसंद करती हैं।