Wednesday, October 5, 2022
HomeमनोरंजनSusmita Sen:ट्रोल्स के गोल्ड डिगर कहने पर दिया मुँह तोड़ जवाब,बोली- खरीद...

Susmita Sen:ट्रोल्स के गोल्ड डिगर कहने पर दिया मुँह तोड़ जवाब,बोली- खरीद सकती हीरे,जानिए पूरी खबर

Susmita Sen:ट्रोल्स के गोल्ड डिगर कहने पर दिया मुँह तोड़ जवाब,बोली- खरीद सकती हीरे, सुष्मिता सेन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने बहुत प्रसिद्धि हासिल की है लेकिन अभी तक शादी नहीं की है। पिछले कुछ समय से उनका नाम बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ जुड़ा हुआ है और इसकी शुरुआत तब हुई जब ललित ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। तब से वह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं और लोग उन्हें बहुत कुछ कहते हैं।

Susmita Sen: सुस्मिता सेन को ट्रोल्स ने कहा गोल्ड डिगर,मिला मुँह तोड़ जवाब,बोली खरीद सकती हूँ डाइमंड,जानिए पूरी खबर

कुछ लोग उन्हें गोल्ड डिगर इसलिए कहते हैं क्योंकि वह ललित से काफी छोटी हैं। लेकिन अब सुष्मिता सेन ने लोगों को जवाब देने का फैसला किया है और इसीलिए उन्होंने एक पोस्ट कर लोगों को करारा जवाब दिया है।

सुष्मिता की पोस्ट मुझे पसंद है कि कैसे प्रकृति अपनी सारी सृष्टि को एकता महसूस करने के लिए एक साथ लाती है … और जब हम उस संतुलन को बाधित करते हैं तो हम कितने विभाजित होते हैं। और किस बात ने मुझे झकझोर दिया ये पता है कि हमारे आस-पास की दुनिया कितनी दुखी और दुखी होती जा रही है…. तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता से… अज्ञानियों को उनकी सस्ती और कभी-कभी मज़ेदार गपशप से, जिनसे मैंने कभी दोस्ती नहीं की और जिन परिचितों से मैं कभी नहीं मिला…।

दीया रिटॉर्ट हर कोई आपके महान विचारों और मेरे जीवन और चरित्र के गहरे ज्ञान को साझा करता है … ‘गोल्ड डिगर’ मुद्रीकरण सभी तरह !!! ओह प्रतिभाशाली !! मैं एक सोने की खुदाई करने वाला हूँ… और मैंने हमेशा हीरे को प्राथमिकता दी है !! हाँ, मैं अभी भी उन्हें खुद खरीदता हूँ !!!

428210 4820151 updates

अपने अस्तित्व और अपने विवेक पर पूरी तरह से केंद्रित, मुझे अपनी इच्छाओं और प्रियजनों का पूरा समर्थन पसंद है। कृपया जान लें कि आपका सश ठीक है … क्योंकि मैं कभी भी अनुमोदन और तालियों के प्रकाश के क्षणिक ऋण पर नहीं रहा। मैं सूरज हूँ… पूरी तरह से मेरे अस्तित्व में और मेरे विवेक में केंद्रित है !!”
रोहमन शॉल सुष्मित सेन के पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि कुछ समय तक सुष्मिता सेन का नाम रोहमन शॉल के साथ जुड़ा था।

जब से आईपीएल के संस्थापक ललित कुमार मोदी ने सुष्मिता सेन को अपना ‘बेटर हाफ’ कहा है, तब से इस जोड़ी के रिश्ते में चीजें चल रही हैं। जहां कई लोग सोशल मीडिया पर इस जोड़ी पर मीम्स बना रहे हैं, वहीं कई ऐसे भी हैं जिन्होंने 46 साल की सुष्मिता सेन को ‘गोल्ड डिगर’ तक कह दिया है। ‘गोल्ड डिगर’ कहने का मतलब है कि सुष्मिता पैसे के लिए ललित मोदी के साथ हैं। हालांकि सुष्मिता पहली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिन्होंने अपने रिश्ते के बाद इस तरह की बातें सुनी हैं। लेकिन सुष्मिता इन बातों को सुनने और उन्हें इग्नोर करने वाली नहीं हैं। बल्कि एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ऐसी तमाम ट्रोलिंग का करारा जवाब दिया है।