Wednesday, October 5, 2022
Homeमनोरंजनबबिता जी को छोड़ टप्पू ने इस हसीना को दिया गुलाब, भड़की...

बबिता जी को छोड़ टप्पू ने इस हसीना को दिया गुलाब, भड़की बबिता जी

Taarak Mehta Show Tappu Ne Iss Hasina Ko Diya Gulab:तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों किसी ना किसी वजह से खबरों में छाया हुआ है। हाल ही में पता चला कि जेठालाल के आंखों का तारा टप्पू यानी राज अनादकट भी शो छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच टप्पू को लेकर एक बहुत बड़ी न्यूज सामने आई है।

राज और गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की एक्ट्रेस कनिका मान के नए म्यूजिक वीडियो का पहला पोस्टर सामने आया है। इसे देखकर अंदाजा लागाया जा सकता है कि दोनों की केमिस्ट्री बहुत जबरदस्त होने वाली है।

ये सब देख भड़क सकतीं हैं मुनमुन दत्ता इस हसीना को गुलाब देते नजर आए 'टप्पू', 'बबीता जी' को छोड़ कर
Photo By Google

सॉरी सॉरी’ नामक के इस म्यूजिक वीडियो में राज बड़े प्यार से कनिका को गुलाब देते नजर आ रहे हैं। पर कनिका हैं कि मुंह बनाए खड़ी हैं और राज उन्हें सॉरी बोल रहे हैं। वीडियो का टाइटल भी कुछ ऐसा ही है जिसे पढ़कर अंदाजा हो जाएगी कि ये कपल के बीच रुठने और मनाने वाला सॉन्ग है। फ्रेंडशिप डे से पहले ऐसा कोई यंग लड़के-लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर होने वाला है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आपने कनिका मान को हाल ही में रोहित शेट्टी के खतरनाक स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 में स्टंट करते हुए देखा होगा। बता दें कि कनिका मान फिलहाल इस शो से एलिमिनेट हो चुकी हैं।

इस बार के फिनाले में तीन फाइनलिस्ट में एक भी लड़की शामिल नहीं है। वहीं दूसरी तरफ कनिका को आपने निशांत मलखानी के साथ टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा में लीड रोल प्ले करते हुए देखा होगा।

तो राज अनादकट की बात करें तो वह नए टप्पू के रूप में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एंट्री करते ही रातों रात पॉपुलर हो गए। इस शो में उन्होंने बरसों से काम कर रहे भव्य गांधी को रिप्लेस किया था। पिछले साल से ही आज राज खबरों में छाए हुए हैं।

कभी शो में बबीता जी का रोल प्ले कर मुनमुन दत्ता को डेट करने की खबरों को लेकर तो अब रिपोर्ट्स हैं कि वो शो छेड़ने वाले हैं हालांकि असित मोदी ने इस पर चुप्पी साधी हुई है।