Wednesday, February 1, 2023
HomeTech newsतहलका मचाने आया iQOO का दमदार स्मार्टफोन, धाकड़ फीचर्स और तगड़ी बैटरी...

तहलका मचाने आया iQOO का दमदार स्मार्टफोन, धाकड़ फीचर्स और तगड़ी बैटरी के साथ जाने कीमत

साल के अंत में कई कंपनियां अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को लांच करती है। एक तरफ जहां सैमसंग अपनी Galaxy S23 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है तो वहीं Vivo का सब ब्रांड iQOO अपना अगला फ्लैगशिप फोन पेश करने वाला है, जिसका नाम iQOO 11 Pro स्मार्टफोन है। तहलका मचाने आया iQOO का दमदार स्मार्टफोन, धाकड़ फीचर्स और तगड़ी बैटरी के साथ जाने कीमत।

iQOO 11 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लांच (iQOO 11 Pro smartphone will be launched soon)

gsmarena 000 1

iQOO 11 Pro के लॉन्च की समय सीमा के साथ-साथ अगली पीढ़ी का फ्लैगशिप होने के नाते, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि 11 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC से लैस होने की अफवाह है, जिसे पहले एक बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया था। इसके अलावा QOO 11 Pro डिवाइस में वीवो के वी2 इमेज प्रोसेसिंग चिपसेट की भी सुविधा होने की उम्मीद है, जो कम रोशनी वाली फोटोग्राफी और ओवरऑल प्रोसेसिंग स्पीड को बेहतर बनाने में स्पोर्ट कर सकता है।

ये भी पढ़िए Google Pixel का फोल्डेबल स्मार्टफोन ने बनाया दीवाना, तगड़े फीचर्स और दमदार प्रोसेसर के साथ Samsung का खत्म करेंगा दबदबा

iQOO 11 Pro स्मार्टफोन शानदार डिस्प्ले और जबरदस्त प्रोसेसर (iQOO 11 Pro smartphone great display and tremendous processor)

iqoo 11 display processore caratteristiche leak 2

iQOO 11 pro स्मार्टफोन में 6.78 इंच E6AMOLED डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा जिसमें हाई रिफ्रेश रेट की संभावना देखने को मिलेंगी। BMW M Motorsports से प्रेरित डिजाइन को भी बनाए रखेगा। QOO 11 Pro smartphone में एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करेंगे। चीनी स्मार्टफोन निर्माता का आगामी फ्लैगशिप हैंडसेट जनवरी 2023 में लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब यह है कि यह बाजार में नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी की सुविधा देने वाले पहले डिवाइस में से iQOO 11 Pro स्मार्टफोन होगा।

iQOO 11 Pro की पॉवरफुल बैटरी (Powerful battery of iQOO 11 Pro)

vivo redo 1280x720.jpg 1654676497

iQOO 11 Pro डिवाइस में 4,700mAh का बैटरी पैक दिया गया है। स्मार्टफोन 200W की फास्ट चार्जिंग के साथ सपोर्ट करेगा। स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ QHD+ रिजॉल्यूशन और फ्लिकर से बचने के लिए 1440Hz PWM डिमिंग का स्पोर्ट देखने को मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular