Sunday, March 26, 2023
HomeUncategorizedकरीना ने लिखा- अब बनेगे गरमा गरम पराठे, तैमूर ने खेत में...

करीना ने लिखा- अब बनेगे गरमा गरम पराठे, तैमूर ने खेत में जाकर तोड़ी मूली

अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर करीना कपूर खान फैमिली के साथ हॉलिडे पर हैं. 27 अगस्त को सैफ-करीना अपने दोनों बेटों के साथ पटौदी पैलेस गए. सोशल मीडिया पर करीना कपूर लगातार हॉलिडे के वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब करीना ने जो लेटेस्ट फोटो साझा की है उसे देख आप Aww ही कहेंगे.

मूली के खेत में तैमूर

करीना कपूर ने अपने इंस्टा पर क्यूट तैमूर अली खान की फोटो शेयर की है. तस्वीरों में तैमूर खेतों से मूली तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. तैमूर को शायद आपने इससे पहले कभी ऐसे नहीं देखा होगा. व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू पैंट और शूज में तैमूर मूली के खेतों में नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में तैमूर मूली को हाथ में पकड़े खड़े हैं तो दूसरी-तीसरी फोटो में तैमूर मूली तोड़ते हुए दिखते हैं.

तैमूर की तस्वीरें वायरल

तैमूर की इन स्पेशल फोटोज को देखते हुए मां करीना कपूर ने लिखा- लंच में गरम गरम मूली के परांठे घी के साथ. इस फोटो पर तैमूर की बुआ सबा पटौदी ने भी रिएक्ट किया. सबा ने बताया कि उन्हें अपने टिमटिम यानी तैमूर पर प्राउड है. सेलेब्स ने ईविल आई, हार्ट इमोजी बनाए हैं. तैमूर की इन कूल तस्वीरों से पहले करीना कपूर खान ने सैफ अली खान संग बैडमिंटन खेलते हुए वीडियो शेयर किया था. करीना और सैफ के इस वेकेशन वीडियो ने यूजर्स का दिन ही बना दिया था. 

Taimur went to the field and plucked the radish

करीना और सैफ का वर्क शेड्यूल काफी टाइट है. करीना पिछले दिनों लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिजी थीं तो सैफ विक्रम वेधा की शूटिंग मे बिजी थे. हेक्टिक शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर करीना-सैफ पटौदी पैलेस पहुंचे हैं. वाकई में कपल के लिए इससे अच्छा गेटवे और कुछ नहीं हो सकता था.

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों की ही कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. करीना की लाल सिंह चड्ढा तो बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं. अब वेधा, आदिपुरुष में नजर आएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular