Thursday, February 2, 2023
Homeमनोरंजनतलाक के बाद नागा के साथ रिश्ते पर सामंथा ने दिया बड़ा...

तलाक के बाद नागा के साथ रिश्ते पर सामंथा ने दिया बड़ा बयान, कहा जब भी मै कमरे में जाती तो बिस्तर पर….

तलाक के बाद नागा के साथ रिश्ते पर सामंथा ने दिया बड़ा बयान, कहा जब भी मै कमरे में जाती तो बिस्तर पर…., बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर का शो कॉफी विद करण हमेशा से काफी सुर्खियों में रहा है, ये शो हमेशा से अपने विवादित कारणों की वजह से विवाद में रहा है। करण जौहर के इस शो में एक से बढ़कर एक हस्तियां शिरकत करने पहुंचती हैं। ऐसे में उनके शो में सामंथा प्रभु भी खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के साथ पहुंची थी। इन सब ने कई तरह की बातचीत की।

यह भी पढ़े- बुढ़ापे में भी कम नहीं हो रही Kajol की हरकते, भरी महफिल में गिरा दिया साड़ी का पल्लू तस्वीरे हुई कैमरे में कैद, अजय ने झुकाया…

सामंथा प्रभु ने पनी पर्सनल लाइफ के बारे में किये कई बड़े खुलासे (Samantha Prabhu made many big revelations about her personal life)

12 39 390149217na 3

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस सामंथा प्रभु ने भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत सारे खुलासे किए। उन्होंने अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के साथ रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की

यह भी पढ़े- Nita Ambani पति को छोड़ Vijay Malya के साथ रंग रलिया मनाते आई नजर, तस्वीरे हुई तेजी से वायरल, Mukesh Ambani ने….

सामंथा प्रभु ने बताया नागा चैतन्य के साथ अब कैसा है रिश्ता (Samantha Prabhu told how is the relationship with Naga Chaitanya now)

17 30 511769235naga

बता दें कि करण ने जब सामंथा से उनके एक्स हसबैंड के बारे में पूछा तब सामंथा ने कहा कि उनके रिश्ते बहुत खराब हो गए थे। उनकी आपसी सहमति नहीं बन पाती थी। बता दें कि बीते साल ही सामंथा ने अपने रिश्ते के टूटने का जामकारी  सोशल मीडिया पर  भी दी जिसकी वजह  से उनको को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था।

अपनी लाइफ के फैसले को फैंस के साथ शेयर करना चाहती है सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu wants to share her life decision with fans)

Untitled design 1283

वहीं ट्रोलिंग को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि

“वह अपनी लाइफ के फैसले को फैंस के साथ शेयर करने का मन बना चुकी थीं और उन्होंने ऐसा ही किया।”

कॉफी विद करण में जब करण जौहर ने सामंथा से पूछा कि

कॉफी विद करण में जब करण जौहर ने सामंथा से पूछा कि

“आपके लिए वह समय कैसा था।”

तब सामंथा ने कहा कि

“वह समय मेरे लिए बहुत कठिन समय था, लेकिन अब मैं ठीक हूं। और अब मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत हूं।”

करण जौहर ने जब आगे पूछा कि उनके और नागा चैतन्य के बीच अभी भी कोई कड़वाहट है? तब समांथा ने कहा कि

“अगर हम दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया जाए तो सारी धारदार चीजों को छुपाना पड़ेगा।”

उन्होंने कहा कि

“अभी भी ऐसी हमारी सहमति नहीं बन सकती और भविष्य में भी कभी ऐसा नहीं हो सकता है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular