Friday, January 27, 2023
HomeUncategorizedतारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे मलाइका और उर्वशी भी फ़ैल, देखे कुछ खास तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे मलाइका और उर्वशी भी फ़ैल, देखे कुछ खास तस्वीरें। इंडस्ट्री में चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत करते हैं और देखते ही देखते कब बड़े भी हो जाते हैं उनको पहचाना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ तारक मेहता के उल्टा चश्मा में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम कर रहे टप्पू का।

जानिए कौन है भव्य गाँधी उर्फ़ टप्पू की हॉट गर्लफ्रेंड (Know who is the hot girlfriend of Bhavya Gandhi/Tappu)

टप्पू ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया और वह काफी बड़े हो गए हैं और उनकी एक गर्लफ्रेंड भी है। उनकी गर्लफ्रेंड भी एक टेलीविजन एक्ट्रेस है। आज हम आपको टप्पू की गर्लफ्रेंड के बारे में बताएंगे।

ये भी पढ़े- Aishwarya Rai की शादी की साड़ी है दुनिया की सबसे महंगी साड़ी, साड़ी की कीमत जान होश उड़ जायेगे, देखे साड़ी की कीमत

टप्पू की गर्लफ्रेंड दिगांगना टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस है (Tappu’s girlfriend Digangana is a famous actress in the television industry.)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी अब इस शो में नजर नहीं आते। वह अब मॉडलिंग में अपना भाग्य आजमा रहे हैं ऐसे में अब वह एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को डेट कर रहे हैं। दिगांगना टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई सारे टीवी सीरियल में काम किया है। और वह एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं।

ये भी पढ़े- कपूर खानदान के बाद अब पटौदी खानदान में फिर आने वाला है नन्हा मेहमान, बॉलीवुड की बेबो हुई फिर प्रेग्नेंट, जानिए पूरी खबर

कई बार दोनों को साथ में देखा गया है (Both have been seen together many times)

दिगांगना गोविंदा की फिल्म रंगीला में राजा गोविंदा के साथ काम किया था। अक्सर भव्य गांधी और दीगांगना को इवेंट्स में साथ देखा जाता है। कई बार मुंबई के रेस्टोरेंट में भी उन्हें स्पॉट किया गया है। हालांकि इन दोनों की उम्र में काफी फर्क है। दिगांगना भव्य से उम्र में काफी बड़ी हैं। लेकिन इन दोनों के प्यार के बीच में इनकी उम्र आड़े नहीं आती।

जानिए किस वजह से भव्य गाँधी ने छोड़ा था शो (Know the reason why Bhavya Gandhi left the show)

बता दें कि भव्य ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने शो को इस वजह से नहीं छोड़ा कि किरदार में कोई दिक्कत है। मैनै शो को इसलिए छोड़ा क्योंकि उन्हें मेकर्स साइडलाइन कर देते थे। और भी कुछ गुप्त कारणों की वजह से छोड़ा था तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसा पॉपुलर शो। टप्पू ने इस बारो में मेकर्स से काफी बात भी की लेकिन मेकर्स ने उन्हें हर बार नजरअंदाज करते थे। जिसकी वजह से भव्य गांधी ने शो को छोड़ दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular