Tuesday, September 27, 2022
HomeमनोरंजनTapsee Pannu:शादी के पहले करती थी ये काम,रह चुके कई मर्दो के...

Tapsee Pannu:शादी के पहले करती थी ये काम,रह चुके कई मर्दो के साथ अफेयर

Tapsee Pannu:शादी के पहले करती थी ये काम,रह चुके कई मर्दो के साथ अफेयर,तापसी पन्नू आज बॉलीवुड की एक लोकप्रिय स्टार हैं, हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि वह बॉलीवुड में आने से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम कर रही थीं, लेकिन बाद में मॉडलिंग और अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ दी। इसके बाद उन्होंने झुमंडी नादम से सिनेमा में डेब्यू किया और फिर वह साउथ की फिल्मों में नजर आईं।

Taapsee Pannu का इन मर्दो से रहा अफेयर शादी से पहले करती थी ये काम

साउथ की सफलता के बाद तापसी ने ‘चश्मे बद्दूर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लेकिन आज इस लेख में हम उनकी एक्टिंग के बारे में नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानेंगे और उनके अफेयर्स के बारे में बात करेंगे।

1) साकिब सलीम

तापसी और साकिब ‘दिल जंगली’ में साथ नजर आए थे। इसके बाद उनकी केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी और लोग कयास लगाने लगे कि उनके बीच रोमांस चल रहा है। हालांकि, अभिनेता ने कहा कि दोनों के बीच बहुत अच्छा तालमेल है क्योंकि वे दिल्ली से हैं। तापसी के साथ अपने अफेयर के बारे में बात करते हुए साकिब ने कहा था, ‘बात यह है कि वह भी दिल्ली की लौंडी है और मैं भी दिल्ली का लौंडा हूं।

साकिब सलीम तापसी मेरी सबसे प्यारी दोस्त है और कुछ नहीं :- 

इसलिए, हम वास्तव में एक-दूसरे की कंपनी में सहज हैं। उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और मुझे उनके साथ समय बिताना अच्छा लगता है।” डेटिंग के सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं एक आदमी को डेट नहीं कर रहा हूं। कुछ लोगों ने मुझसे यह सवाल पूछा है और यही मैं उन्हें बताता रहता हूं।

2) महत राघवेंद्र

महत राघवेंद्र शादी से पहले दोनों की राहें हुयी जुदा :- महत राघवेंद्र और तापसी पन्नू ने कुछ समय तक डेट किया लेकिन इस बारे में पूछे जाने पर दोनों हमेशा चुप रहे। बाद में, अपने तेलुगु डेब्यू के दौरान, महत राघवेंद्र ने स्वीकार किया कि उन्होंने तापसी को लगभग दो साल तक डेट किया।

डिस्क्लेमर :- यह जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की है ग्रामीण मिडिया इसकी पुष्टि नहीं करता।