Sunday, September 25, 2022
HomeUncategorizedTarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक ने हमेशा के लिए छोड़ दिया...

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक ने हमेशा के लिए छोड़ दिया ‘तारक मेहता’ शो, इस वजह से हैं थे नाराज!

बीते कुछ वक्त में टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से एक-एक करके कई एक्टर्स अलग हो गए हैं। हाल ही में चर्चा थी कि अब शो पर तारक मेहता का रोल करने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा भी शो को छोड़ रहे हैं, लेकिन इस बारे में कुछ भी कन्फर्म नहीं था। अब सुनने में आया है कि प्रोड्यूसर असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा से बात की है पर इस बातचीत का कोई भी नतीजा नहीं निकला है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो शैलेश ने पूरी तरह से इस शो को छोड़ने का फैसला कर लिया और इसके पीछे वजह है शो के प्रोड्यूसर असित मोदी की एक शर्त।

एक्टर को 15 दिन खाली बैठना पड़ता है
एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रोड्यूसर असित मोदी अपने कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों में कोई बदलाव नहीं करना चाहते। उनके मुताबिक भले ही उनके शो का एक्टर महीने में 15 दिन खाली बैठा रहे पर वे नहीं चाहते कि वह एक्टर कोई दूसरा शो करे। यही एक कारण है कि शो से कई एक्टर्स खुश नहीं है और शो को छोड़कर जा रहे हैं।

शर्तें बदलने को तैयार नहीं असित मोदी
दरअसल, तारक मेहता के किरदार के लिए शैलेश को शो पर शूटिंग के लिए 15 दिन से ज्यादा का वक्त नहीं देना पड़ता है। ऐसे में वो महीने का बाकी बचा हुआ समय अपने कविता वाले शो को देना चाहते थे पर प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें साफ कह दिया कि वो उनकी ये रिक्वेस्ट नहीं मान सकते। असित का मानना है कि अगर उन्होंने शैलेश के लिए यह बदलाव किया तो फिर उन्हें बाकी एक्टर्स के कॉन्ट्रैक्ट में भी सिर्फ उनके साथ काम करने वाला नियम बदलना पड़ेगा। बहरहाल, शैलेश के शो छोड़ने के बाद भी शो के अंत में आने वाला उनका मोनोलॉग जरूर दिखाया जाएगा। शैलेश खुद इन दिनों इसके लिए शूट कर रहे हैं।

इससे पहले ये एक्टर्स छोड़ चुके हैं शो
शैलेश के अलावा और भी कई एक्टर्स हैं जिन्होंने हाल ही में इस शो को छोड़ा है। इसमें सबसे पहला नाम राज अनादकट का आता है जो शो में टप्पू की भूमिका निभा रहे थे। उनके मामले में भी यही परेशानी थी। राज शो पर बीते कुछ महीनों से नजर नहीं आ रहे हैं। वे अपने यूट्यूब चैनल, म्यूजिक वीडियोज और अन्य प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। इन दोनों के अलावा शो में सोनू का रोल प्ले कर रहीं निधि भानुशाली, अंजलि का रोल करने वालीं नेहा मेहता और सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण जैसे कलाकार भी शो छोड़ चुके हैं। वहीं दया भाभी का रोल करने वालीं दिशा वकानी ने तो 2017 में ही शो छोड़ दिया था।